Pushpa 2
Photo - Twitter

    Loading

    मुंबई : साउथ सिनेमा (South Cinema) के सुपरस्टार (Superstar) अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ (Pushpa: The Rise) से सुर्खियों में आए है। अभिनेता की ये फिल्म उनके फैंस को बेहद पसंद आई। इतना ही नहीं उनकी ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है। वहीं अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों को उनके इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बड़ी बेसब्री से इंतजार है। वहीं एक्टर भी फिल्म ‘पुष्पा: द राइज’ की सीक्वल ‘पुष्पा: द रूल’ की शूटिंग के लिए तैयार है। इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

    वहीं हाल ही में अल्लू अर्जुन एक इवेंट में बतौर गेस्ट पहुंचे। जहां उन्होंने अपने फिल्म के सीक्वल से जुड़ा एक बड़ा अपडेट दिया है। जिसका वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि बीते रविवार को अल्लू अर्जुन अपने भाई अल्लू सिरीश की नई फिल्म के एक इवेंट में गेस्ट बनकर पहुंचे थे। जहां फैंस उनसे फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ से जुड़े अपडेट्स जानने के लिए उत्साहित थे। वहीं अभिनेता ने इवेंट में अपने फैंस को फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ से जुड़ा एक अपडेट दिया है। उन्होंने अपने प्रशंसकों के सामने फिल्म के सीक्वल का नया तकिया कलाम पेश किया है।

    उन्होंने इवेंट के दौरान कहा कि मुझे मालूम है कि आप सभी को ‘पुष्पा 2’ के अपडेट के बारे में जानना है। मेरे पास फिल्म ‘पुष्पा 2’ से जुड़ा एक छोटा अपडेट है। उन्होंने बताया कि जहां फिल्म ‘पुष्पा’ में उनका तकिया कलाम ‘झुकेगा नहीं’ था। वहीं फिल्म के दूसरे पार्ट में ‘बिल्कुल झुकेगा नहीं’ होगा। अभिनेता ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि सब कुछ पॉजिटिव रहेगा। वो इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। वहीं उन्होंने अपने फैंस को कहा कि मुझे उम्मीद है कि यह उत्साह आपको भी होगा। बता दें कि इस इवेंट के वीडियो को @TelanganaAAFc नाम के ट्विटर यूजर ने अपने हैंडल से शेयर किया है। वहीं फिल्म से जुड़े इस नए अपडेट से फैंस काफी खुश है।