आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी के बीच सुभाष घई ने कहा- भगवान हमारे बच्चों इस राक्षसी बुराई से बचाए

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बाद बी टाउन में ड्रग्स के मामले में कई काले राज का पर्दाफाश हुआ था। सबसे पहले ड्रग्स केस में सुशांत की एक्स गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। अभी ये मामला पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ था कि, हाल ही में मुंबई में क्रूज पर चल रही एक रेव पार्टी से एनसीबी ने बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया है। ऐसे में अब इन विवादों के बीच निर्देशक सुभाष घई (Subhash Ghai) ने नशा विरोधी कैंपेन की एक तस्वीर शेयर की है। 

     सुभाष घई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नशा विरोधी कैंपेन की एक तस्वीर शेयर की है। इस फोटो में आमिर खान(Aamir Khan), अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan), जैकी श्रॉफ(Jackie Shroff) , शबाना आजमी (Shabana Azmi), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) और डिंपल कपाड़ियां (Dimple Kapadia) एक साथ स्टेज पर नजर आ रही है। ये तस्वीर नशा विरोधी कैंपेन की है।

    इस तस्वीर को शेयर करते हुए सुभाष घई ने कैप्शन में लिखा- ‘हम जिंदगी से बहुत प्यार करते है। और ड्रग्स से नफ़रत। साथ ही लिखा- ‘साल 1990 में हमने देखा कि मेरे (सुभाष घई) दुवारा आयोजित किये नशा विरोधी अभियान में किस तरह गुलशन, जीतेन्द्र, विनोद खन्ना, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, मिथुन दा, जैकी, डिंपल, शबाना, टीना खन्ना, पद्मिनी कोल्हापुरी हिस्सा लिया और एक सुर में आवाज उठाई थी। आज भी हम इसका विरोध करते है। भगवान हमारे बच्चों के इस राक्षसी बुराई से बचाए।’