अमिताभ बच्चन ने शेयर की सेल्फी, बेटी श्वेता और नातिन नव्या नवेली नंदा ने ऐसा किया रिएक्ट

    Loading

    मुंबई: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक ऐसे अभिनेता हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। महान अभिनेता अपने फैंस को सोशल मीडिया पोस्ट से आकर्षित करते रहते है – चाहे वह थ्रोबैक पिक्स हों, फैमिली सेरेमनी की तस्वीरें हों, सेट से पिक्स हो। उनकी हर तस्वीर काफी ध्यान खींचती है। अमिताभ बच्चन की हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट एक अलग कारण से सुर्खियाँ बटोर रही है क्योंकि उन्होंने मिडवीक ब्लूज़ को दूर करने के लिए एक सेल्फी साझा की है।

    तस्वीर में अमिताभ बच्चन नीले रंग की जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैऔर सेल्फी लेते हुए कार में बैठे नजर आ रहे है। बिग बी ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ‘सुबह 7 बजे और काम करने के लिए ड्राइविंग… थोड़ा पीला।’ इस बीच अमिताभ की बेटी श्वेता बच्चन और उनकी बेटी नव्या नवेली नंदा ने भी पोस्ट पर कमेंट किया। नव्या ने अमिताभ की विचित्र सेल्फी के लिए दिल गिरा दिया, जबकि श्वेता ने लिखा, “सो क्यूट” एक दिल के इमोटिकॉन के साथ। दूसरी ओर, बोनी कपूर ने भी टिप्पणी अनुभाग में लिया और लिखा, “बहुत प्रेरणादायक प्रेरणा”।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

     

    इस बीच, काम के मोर्चे के बारे में बात करते हुए, अमिताभ बच्चन को हाल ही में अजय देवगन के निर्देशन में रनवे 34 में देखा गया था जिसमें रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी भी मुख्य भूमिका में थे। वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र की रिलीज के लिए भी तैयार हैं। फंतासी नाटक इस साल 9 सितंबर को स्क्रीन पर हिट होगा।