Anushka Sharma

    Loading

    मुंबई: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) बॉलीवुड की बिंदास और बबली गर्ल हैं जो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। अनुष्का पिछले कुछ सालों से फिल्मों से दूर अपने गृहस्थ जीवन का आनंद ले रही थीं। इसी साल अनुष्का के घर उनकी नन्ही परी वामिका ने भी जन्म लिया है। विराट और अनुष्का ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस से ये खुशखबरी साझा की थी। एक्ट्रेस और उनके पति व क्रिकेटर विराट कोहली अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं, जिस वजह से हाल ही में माता-पिता बने कपल ने अब तक अपनी बेटी का चेहरा फैंस को नहीं दिखाया है। 

    अनुष्का को पर्दे से ब्रेक लिए काफी वक्त हो गया है, हालांकि एक्ट्रेस बतौर प्रोड्यूसर काफी एक्टिव हैं। लेकिन अनुष्का का फिलहाल शूटिंग पर वापस लौटने का कोई इरादा नहीं है। लेकिन उनके फैंस बेसब्री से उनके लौटने का इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में खबर सामने आई थी कि अनुष्का फिल्म चकदाह एक्सप्रेस (Chakdah Express) से फिल्मों में वापसी करने वाली हैं। लेकिन अब खबर सामने आ रही है कि इस फिल्म से एक्ट्रेस का पत्ता कट गया है।

    मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म से अनुष्का को बाहर कर दिया गया हैं। इस फिल्म में अब अनुष्का की जगह नई एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) नजर आएंगी। दरअसल पीपिंग मून के एक सूत्र ने बताया कि- ‘पिछले कुछ महीनों से इस प्रोजेक्ट में कई बड़े बदलाव हुए हैं।’ साथ ही सूत्र ने बताया कि ‘अब अनुष्का इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं। उनकी जगह तृप्ति डिमरी को लिया गया हैं। लेकिन अनुष्का इस फिल्म में बतौर प्रोड्यूसर जुड़ी रहेंगी। 

    गौरतलब है कि ये फिल्म सिनेमाघरों ने नहीं सीधे ही ओटीटी प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। यह फिल्म झूलन गोस्वामी के जीवन (Jhulan Goswami Biopic) पर आधारित हैं।