arjun-kapoor

    Loading

    मुंबई : हाल ही में अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एक इंटरव्यू में गोविंदा (Govinda) के साथ बॉलीवुड (Bollywood) में डेव्यू (Debut) न होने की बात बताई है। उन्होंने बताया, ‘मैंने गोव‍िंदा के साथ बहुत प्यारा सा सीन शूट (Shoot) किया था। वो एक टैक्सी ड्राइवर (Taxi Driver) थे और मैं उनका एक ग्राहक (Customer) था। सीन के अनुसार मुझे उनके कंधे (Shoulder) पर सो जाना था और जब वे टैक्सी चला रहे होते है, तब वह मुझे जगाने की कोश‍िश करते है। ये फिल्म (Film) के इंट्रोडक्टरी सॉन्ग का एक मोंटाज पार्ट था’।

    गौरतलब है की, फिल्मों में आने से पहले अर्जुन ने एक टीनेजर के तौर पर निखिल आडवाणी को  ‘काल हो न हो’ फिल्म में असिस्ट किया था, इसके बाद उन्होंने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘सलाम-ए-इश्क’ में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया। जहां उन्होंने गोविंदा के साथ ये सीन शूट किया था। इस फिल्म में गोविंदा समेत सलमान खान, विद्या बालन, प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अनिल कपूर जैसे कई कलाकार शामिल थे। 

    वो शूट करना मेरे लिए मजेदार था

    लेकिन किसी कारण फिल्म से अर्जुन के इस सीन को काट दिया गया। अभिनेता को इस बात से कोई शिकायत नही थी, वे कहते है कि “मैं फिल्म की एड‍िट‍िंग का ह‍िस्सा था।  इसल‍िए मुझे पता था कि ये कभी नहीं होने वाला है। वो शूट करना मेरे लिए मजेदार था। अच्छा हुआ कि वो कट हो गया।  लेक‍िन, मैं लकी हूँ कि मुझे टेक्निकल गोविंदा के साथ डेब्यू करने का मौका मिला। 

    फिल्म ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया

    इसके बाद अर्जुन कपूर ने साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘इश्कजादे’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया और इस फिल्म में अर्जुन के साथ परिणीता चोपड़ा भी लीड रोल में नजर आई थी।