27 साल बड़े नवाजुद्दीन संग रोमांस पर अवनीत कौर का खुलासा, बोलीं- ‘कंगना मैम कह चुकी हैं….’

    Loading

    मुंबई: अभिनेत्री अवनीत कौर (Actress Avneet Kaur) आगामी रिलीज होने वाली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ (Tiku Weds Sheru) से बॉलीवुड के धमाकेदार एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वह बहुत जल्द अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के अपोजिट दिखाई देंगी। अभिनेत्री अपने इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बड़े पर्दे पर अवनीत अपने से 27 साल बड़े नवाजुद्दीन के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। 

    नवाजुद्दीन के साथ काम करने का अनुभव और दोनों के बीच उम्र का बड़ा फैसला को लेकर अवनीत कौर ने खुलकर बात कि ‘मैं एक पुरुष और एक महिला अभिनय के बीच उम्र के अंतर को समस्या के रूप में नहीं देखती हूं। ऐसा पहले भी हुआ है लेकिन अभिनेताओं के अभिनय की सराहना की गई है। वास्तव में, ऐसी कई जोड़ियां है उनके बीच उम्र का लंबा फैसला है। इसके बावजूद दर्शकों को उनकी जोड़ी पसंद आती है। कंगना रनौत मैम पहले ही कह चुकी हैं कि यह फिल्म की जरूरत थी और मैं उनसे सहमत हूं।’

     

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

    बता दें, कंगना रनौत ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि उन्हें नवाजुद्दीन और अवनीत के बीच उम्र के अंतर फिल्म को कमजोर नहीं बल्कि मजबूत बनती है। यह उनकी फिल्म की कहानी के लिए उपयुक्त है। दोनों अपने-अपने किरदार में फिट बैठते है। मिली जानकारी के अनुसार, ‘टीकू वेड्स शेरू’ फिल्म के जरिए कंगना रनौत फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रख रही है, यह उनकी प्रोडक्शन फर्म मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा समर्थित है। साई कबीर के निर्देशन में बनी यह फिल्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज होने वाल एक रोमांटिक ड्रामा है।