‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ रिलीज से पहले अजय देवगन का खुलासा, अपने किरदार को लेकर कही ये बात

    Loading

    मुंबई: डिज्नी प्लस हॉटस्टार की आगामी वेब सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ (Rudra: The Edge Of Darkness) में अभिनेता अजय देवगन (Ajay Devgan) अहम किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म में उनका किरदार एक पुलिस वाले का होगा। अभिनेता ने गंगाजल और सिंघम जैसी फिल्मों में पहले एक पुलिस वाले की भूमिका निभाई है। दर्शकों ने हमेशा ही अजय को पुलिस ऑफिसर के किरदार में पसंद किया है। हालांकि, अजय का मानना ​​है कि यह किरदार उनके द्वारा पहले निभाए गए पुलिस भूमिकाओं से बहुत अलग है।

     ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने बताया कि ‘रुद्र की की कहानी मेरे लिए दिलचस्प थी। रुद्र एक चतुर पुलिस वाला है जो अपराधियों से एक कदम आगे रहने के लिए अपने बेदाग दिमागी कौशल का उपयोग करता है। वह दुश्मनों से लड़ने के लिए हथियार का इस्तेमाल नहीं करता। इसके बजाय, वह विश्लेषणात्मक है और पहले विवरण रखता है। रुद्र एक सौम्य, सूक्ष्म और दिमागी शख्स हैं। यहीं वजह है  कि मैंने इस फिल्म में काम करने के लिए हामी भरी थी। 

    बता दें, राजेश मापुस्कर द्वारा निर्देशित ‘रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस’ सफल ब्रिटिश श्रृंखला लूथर की रीमेक है। इसमें अजय देवगन के अलावा राशि खन्ना, ईशा देओल, अतुल कुलकर्णी, अश्विनी कालसेकर, तरुण गहलोत, आशीष विद्यार्थी और सत्यदीप मिश्रा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस 4 मार्च 2022 से विशेष रूप से डिज्नी + हॉटस्टार पर हिंदी, मराठी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और बंगाली में रिलीज होगी।