आयुष्मान खुराना ‘ड्रीम गर्ल 2’ से टीवी अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश का पत्ता हुआ कट, पढ़े ये खबर

    मुंबई: टीवी इंडस्ट्री का पॉपुलर चेहरा तेजस्वी प्रकाश (Tejashwi Prakash) काफी चर्चा में रहती है। इसी बीच मीडिया में खबर है कि तेजस्वी प्रकाश जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’  से तेजस्वी के बॉलीवुड में डेब्यू करने की अटकलें थीं, लेकिन अब लगता है कि वह फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी। लेकिन अब इसे जुड़ा एक अपडेट सामने आया है। ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, तेजस्वी ‘ड्रीम गर्ल 2’ में बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ काम नहीं कर रही है। 

    सूत्र के अनुसार, तेजस्वी प्रकाश के बॉलीवुड डेब्यू की खबर ने उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया था।अभिनेत्री को एकता कपूर द्वारा रागिनी एमएमएस की पेशकश भी की गई थी, हालांकि, उन्होंने अपनी विवादास्पद शैली के कारण इसे अस्वीकार कर दिया।’ 

     

    तेजस्वी के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने गोवा में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ (10 जून को) जन्मदिन का जश्न मनाया। एक सूत्र ने खुलासा किया, “करण तेजस्वी को जन्मदिन मनाने के लिए गोवा ले गए थे। तेजस्वी फिलहाल नागिन 6 में नजर आ रही हैं और डांस दीवाने जूनियर्स के स्पेशल एपिसोड में बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ भी नजर आई थीं।