आर्यन खान से पहले पिता शाहरुख खान का भी हो चुका है समीर वानखेड़े से सामना, किंग खान को भरना पड़ा था 1.50 लाख रुपये का जुर्माना

    मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इस वक़्त जेल में है। उन्हें  3 अक्टूबर को मुंबई के क्रूज पर रेव पार्टी करते हुए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने गिरफ्तार किया है। आर्यन पर ड्रग्‍स लेने का आरोप लगा है। आर्यन के साथ अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धामेचा को भी  गिरफ्तार किया है। इस वक़्त आर्यन मुंबई की ऑर्थर जेल (Arthur Road Jail) में बंद है। 

    क्रूज रेव पार्टी पर छापा मारने वाले अधिकारी समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) एक बहुत ही कड़क अधिकारी के रूप में देखा जाता है। समीर एक ऐसे ऑफिसर हैं जिन्होंने कई बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ एक्शन ले चुके हैं। लेकिन क्या आपको पता है साल 2011 में समीर ने मुंबई एयरपोर्ट के कस्टम डिपार्टमेंट की कमान संभाली, जहां उन्होंने कई सेलेब्स से पूछताछ की थी। 

    ऐसे में तब एक बार शाहरुख खान को भी अपने रेडर पर ले चुके हैं। दरअसल साल 2011 में समीर ने शाहरुख खान पर एयरपोर्ट पर ओवर लगेज के कारण 1 लाख 50 हजार रुपये का फाइन मारा था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाकर वापस आ रहे थे। तब  छत्रपति शिवाजी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शाहरुख के पास करीब 20 बैग थे।

    ऐसे में जब कस्टम विभाग को पता चला तब वह शाहरुख के पास आए। उस वक़्त समीर वानखेड़े डिप्टी कलेक्टर के पद पर कार्यरत थे। समीर एयरपोर्ट पर शाहरुख़ के पास आये और उनसे पूछताछ की। फिर एक लंबी पूछताछ के दौरान शाहरुख पर फाइन किया गया। उन पर 1 लाख 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगा।