‘चुप’ रिलीज से पहले सनी देओल ने निर्देशक आर बाल्की को लेकर किया खुलासा, बोले- ‘वो वास्तव में एक महान पेशेवर…’

    Loading

    मुंबई: निर्देशक आर बाल्की की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर है चुप और फिल्म के दिलचस्प खुलासे हैं जो हमारे उत्साह को बढ़ा रहे हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी कास्ट के लिए एक अविश्वसनीय यात्रा रही है और फिल्म का ट्रेलर उनके सभी ऊर्जावान प्रदर्शनों को दर्शाता है। फिल्म के प्रतिभाशाली कलाकारों का हिस्सा होने के नाते, अभिनेता सनी देओल अपनी एक्शन और थ्रिलर के लिए लोकप्रिय हैं। चुप निर्देशक आर बाल्की के साथ अभिनेता की पहली बार जोड़ी बनी है। अभिनेता ने हाल ही में निर्देशक के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताया और यह दिल को छू लेने वाला है। उन्होंने व्यक्त किया – “बाल्की सर के साथ काम करने का यह मेरा पहला मौका है। वह वास्तव में एक महान पेशेवर हैं, जो एक बड़े विजन के साथ हैं। वह जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए और अपने काम के साथ बहुत सटीक हैं, और यही वजह है कि हमने केवल 45 दिनों के भीतर शूटिंग पूरी की।उनके और पूरी टीम के साथ काम करना बहुत खुशी की बात थी। यह हमारे लिए बहुत आसान रहा।”

    निर्देशक आर बाल्की काम के प्रति अपने मैथड दृष्टिकोण के लिए जाने जाते हैं और चुप भी थ्रिलर शैली में निर्देशक की पहली फिल्म है।  फिल्म के पावर-पैक कास्ट में सनी देओल, साउथ सिनेमा सुपरस्टार दुलकर सलमान, श्रेया धनवंतरी, जिन्होंने स्कैम: 1992 के साथ खुद के लिए एक पहचान बनाई, और पूजा भट्ट, जिन्होंने हाल ही में बॉम्बे बेगम के साथ बड़े पैमाने पर वापसी की। यह फिल्म आर बाल्की द्वारा निर्देशित और होप प्रोडक्शंस और राकेश झुनझुनवाला द्वारा निर्मित है। कुछ साल पहले जिस कहानी पर उन्होंने काम करना शुरू किया था, उस पर आधारित इस फिल्म को खुद आर बाल्की ने लिखा है। पटकथा और संवाद आर बाल्की, समीक्षक-लेखक राजा सेन और ऋषि विरमानी सह लेखकों द्वारा लिखे गए हैं।

    डॉ. जयंतीलाल गड़ा (पेन स्टूडियोज) फिल्म के प्रस्तुत करता हैं और ऑल इंडिया डिस्ट्रीब्यूशन पेन मरुधर द्वारा किया जा रहा है। फोटोग्राफी के निर्देशक विशाल सिन्हा हैं और संगीत निर्देशक अमित त्रिवेदी, स्नेहा खानविलकर और अमन पंत हैं। प्रणब कपाड़िया और अनिरुद्ध शर्मा फिल्म के सह-निर्माता हैं। संगीत सारेगामापा पर है। यह फिल्म 23 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।