sooryavanshi-release-date-starring-akshay-kumar-katrina-kaif-ajay-devgn-ranveer-singh-directed-by-rohit-shetty

    Loading

    मुंबई: फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार थी जब कोविड के चलते देशभर में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया। अब हाल ही में खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) के ग्रांड लॉन्च में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से इस बारे में सवाल किया गया। सूर्यवंशी कब रिलीज होगी। 

    रोहित इस पर जवाब देते हैं, ‘सवाल ये है थिएटर कब खुलेगा। सबसे पहले वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है तो जब वो होगा जब जाकर सब खुलेगा। फिर देखते हैं क्या होगा। अभी हमें सब चीजों का ध्यान रखना होगा। चीजें खुल रही हैं इसका मतलब ये नहीं कि हम सब घूमने निकल जाएं। हमें रिस्पॉन्सिबल होना होगा।’ अब रोहित के इस जवाब से तो क्लीयर है कि फिल्म की रिलीज को लेकर अभी मेकर्स कोई बड़ा फैसला नहीं लेना चाहते हैं और पहले सिचुएशन को देख रहे हैं। अब देखते हैं कि मेकर्स कब खुद ही रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करेंगे। वैसे बता दें कि फिल्म पहले पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिर कोविड की वजह से इसकी रिलीज डेट टाल दी गई।

    रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं। अक्षय और कैटरीना को साथ में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। दोनों इससे पहले भी कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और हर फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को फैंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। वहीं विलेन का किरदार अभिमन्यू सिंह निभाएंगे। इनके अलावा रणवीर सिंह और अजय देवगन का फिल्म में कैमियो है। 

    बता दें कि कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी, लेकिन बाद में ये खबर सिर्फ अफवाह निकली। अक्षय ने खुद इन खबरों को गलत बताया था। उन्होंने कहा था कि हम फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को समझ रहे हैं, लेकिन फिल्म अभी रिलीज नहीं हो रही है। जैसे ही कुछ कन्फर्म होगा आप सभी को बता दिया जाएगा।