एक्ट्रेस नोरा फतेही ने Jacqueline Fernandez के खिलाफ कराया मानहानि का मुकदमा दर्ज, जानें वजह

    Loading

    नई दिल्ली: हाल ही में आई बड़ी खबर के मुताबिक, बॉलीवुड की मशहूर और सबके दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। ऐसे में अब नोरा फतेही ने अपनी दलील में कहा, “जैकलीन फर्नांडीज ने अपने हितों को आगे बढ़ाने के लिए शिकायतकर्ता को आपराधिक रूप से बदनाम करने की कोशिश की, क्योंकि वे दोनों एक ही इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं और एक जैसे बैकग्राउंड वाले हैं।” गौरतलब हो कि जैकलीन फर्नांडीज और नोरा फतेही दोनों से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ की थी। आइए जानते है क्या है पूरा माजरा….. 

    Jacqueline Fernandez ने कहा था… 

    ऐसे में अब आई बड़ी खबर के मुताबिक नोरा फतेही ने जैकलीन के खिलाफ अदालत में लिखित याचिका पर मानहानि का मामला दायर किया है। दरअसल जैकलीन ने अपने बयान में कहा था- “उन्हें ईडी द्वारा झूठे आरोप में फंसाया जा रहा है, जबकि नोरा फतेही जैसे सेलेब्स, जिन्हें कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से उपहार भी मिले थे, उन्हें गवाह बनाया गया था।” ऐसे में अब इन दोनों अभिनेत्रियों के बीच आरोप प्रत्यारोप शुरू है। 

    नोरा फतेही का Jacqueline Fernandez पर आरोप… 

    आपको बता दें कि मशहूर डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही ने आरोप लगाया है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में बेवजह उनके नाम का यूज किया गया है, इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने कहा कि सुकेश चंद्रशेखर से उनका कोई संपर्क नहीं था, वो सुकेश की वाइफ लीना मारिया को जरूर जानती थीं। नोरा ने इस बात से इनकार किया है कि सुकेश ने उन्हें गिफ्ट दिए हैं। नोरा ने यह भी कहा कि मीडिया ट्रायल की वजह से उनकी रेप्यूटेशन को ठेस पहुंची है।

    नोरा पर लगा यह आरोप

    ज्ञात हो कि नोरा फतेही पर आरोप लगाया गया था कि उनके जीजा बॉबी को सुकेश ने 65 लाख की BMW कार गिफ्ट की थी, लेकिन जांच में सामने आया कि नोरा को कार ऑफर जरूर हुई थी मगर उन्होंने ली नहीं, उन्हें सुकेश पर पहले से ही शक था और सुकेश उन्हें बार बार फोन करके परेशान कर रहा था जिसके बाद नोरा ने सुकेश का नंबर ब्लॉक कर दिया था। फ़िलहाल नोरा फतेही का Jacqueline Fernandez को लेकर लिया गया यह एक्शन हर किसी के लिए चर्चा का विषय है।