बप्पी लहिरी के निधन से बॉलीवुड में शोक की लहर, अजय देवगन से लेकर भूमि पेडनेकर ने दी श्रद्धांजलि

    Loading

    मुंबई: लता मंगेशकर के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के कुछ दिनों बाद, देश में एक और दिल दहला देने वाली खबर आई है। बुधवार सुबह गायक-संगीतकार बप्पी लहिरी  (Bappi Lahiri) ने मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। वह 69 साल के थे। यह बताया गया कि उन्हें कई स्वास्थ्य से जुड़ी समस्याएं थी और मुंबई के क्रिटिकेयर अस्पताल में उनकी अंतिम सांस ली। बप्पी लाहिड़ी के निधन की खबर से सभी को झटका लगा और उनके फैंस सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर उन्हें श्रद्धांजलि देते दिखाई दिए। अभिनेता अजय देवगन से लेकर  फिल्म निर्माता हंसल मेहता, रवीना टंडन तक बॉलीवुड के कई सितारे सिंगर के निधन पर शोक जताते नजर आए। 

    फिल्म निर्माता हंसल मेहता ने शोक जताते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘एक और किंवदंती चली गई। #bappilahiri को उनके साथ मिलकर काम करने का सौभाग्य मिला जब मैंने p&g के लिए एक विज्ञापन शूट किया और फिर जब मैंने @_sanjaygupta के लिए व्हाइट फेदर फिल्म्स के साथ काम किया। अविश्वसनीय माधुर्य और प्रतिभा का आदमी।’ 

     

    ]

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)

    इस बीच, बप्पी लाहिड़ी की आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट ने भी बहुत ध्यान खींचा, जिसमें उन्हें अपने अच्छे पुराने दिनों को फिर से जीने के लिए स्मृति लेन की यात्रा करते हुए देखा गया।