बार-बार ‘शिवा’ चिल्लाने पर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, अब पति रणबीर कपूर ने दी सफाई

    Loading

    मुंबई: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इस समय बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म की कमाई उस समय हो रही है, जब बॉलीवुड बॉयकॉट (Bollywood Boycott) का ट्रेंड चल रहा है। लेकिन, इस फिल्म पर इस ट्रेंड का कोई असर नहीं हुआ। हालांकि, इस फिल्म में अपनी एक्टिंग को लेकर आलिया भट्ट जरूर ट्रोल (Alia Bhatt Troll For Shiva) हो गई हैं। 

    शिव चिल्लाने पर ट्रोल हुईं आलिया

    दरअसल, इस फिल्म में आलिया के ‘शिवा’ डायलॉग का काफी मजाक उड़ाया जा रहा है। जिस पर अब अयान मुखर्जी और रणबीर ने प्रतिक्रिया दी है। ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट ज्यादातर शिवा-शिवा करती ही दिखाई दी हैं। हालांकि, अब ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और रणबीर कपूर ने बताया है कि आखिर फिल्म में आलिया बार-बार शिवा-शिवा ही क्यों करती नज़र आई हैं। 

    रणबीर ने दी सफाई 

    रणबीर कपूर ने आलिया को ट्रोल करने पर कहा कि, ‘मैं अपनी ऑडियंस को बताना चाहता हूं कि आलिया और मैं हमेशा अयान से पूछते थे कि मेरा नाम शिवा है और आलिया का ईशा है, क्या इसे बार-बार दोहराने की जरूरत है? लेकिन अयान ने इस चीज को लेकर कहा कि, जब कोई प्यार में होता है तो उसे उस शख्स का नाम लेना काफी पसंद होता है, जिससे वो प्यार करता है और मुझे लगता है कि इस बात में दम है।’

    स्क्रिप्ट का हिस्सा 

    उनके अलावा डिरेक्टर अयान ने कहा- ‘लोग इसका मजाक उड़ा रहे हैं। लेकिन मुझे लगता है कि जब मैं बात करता हूं तो मैं लोगों के नाम बार-बार लेता रहता हूं। ये मेरी आदत है। यही चीज स्क्रिप्ट का हिस्सा भी रही, जो आपको फिल्म में देखने को मिला है।’

    ब्रह्मास्त्र को मिला अच्छा रिस्पॉन्स

    बता दें कि, ब्रह्मास्त्र में आलिया और रणबीर की जोड़ी ने सिल्वर स्क्रीन पर अच्छा प्रदर्शन किया है। ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के 2 हफ्तों में कई टॉप मूवीज के रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। इस फिल्म को दर्शक शानदार रिस्पॉन्स दे रहे हैं। रणबीर और आलिया का कैरेक्टर दर्शकों का काफी पसंद आ रहा है।