Saif Ali Khan’s son Ibrahim Ali Khan to sign his second film titled ‘Diler’

Loading

मुंबई: एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के बेटे इब्राहिम खान (Ibrahim Ali Khan) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। वह अपनी पहली फिल्म ‘सरजमीन’ में काजोल और साउथ स्टार पृथ्वीराज सुकुमारन संग स्क्रीन शेयर करने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के रिलीज से पहले उन्होंने दूसरे प्रोजेक्ट को भी फाइनल कर लिया है। इब्राहिम की दूसरी फिल्म का नाम ‘दिलेर’ (Diler) रखा गया है। इस फिल्म को कुणाल देशमुख डायरेक्ट करेंगे। 

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, इब्राहिम को इस फिल्म की कहानी पसंद आई और इस प्रोजेक्ट को हां बोलने में ज्यादा समय नहीं लगा। वह इसके लिए पूरी तरह तैयार हैं। इब्राहिम की दूसरी फिल्म रोमांटिक होगी। ‘दिलेर’ की शूटिंग दिसंबर 2023 में शुरू होने वाली है। इसकी ज्यादा तर शूटिंग लंदन में होगी। वहीं, इस फिल्म की शूटिंग से पहले इब्राहिम ‘सरजमीन’ का अपना बचा हुआ शेड्यूल पूरा करेंगे। बता दें कि, इब्राहिम की पहली फिल्म थ्रिलर है। 

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म के लिए लीड एक्ट्रेस का नाम अभी तय नहीं हुआ है।वहीं, दूसरी फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले इब्राहिम ‘सरजमीन’ का अपना रुका हुआ शेड्यूल पूरा करेंगे। मालूम हो कि, फिल्म ‘सरजमीन’बोमन ईरानी के बेटे कायोज ईरानी के डायरेक्शन में बन रही है। इस फिल्म में इब्राहिम एक आतंकवादी की भूमिका में नज़र आएंगे। इस फिल्म से काजोल और करण जौहर 12 साल के लंबे ब्रेक के बाद हाथ मिलाएंगे।