बेटी खुशी के बॉलीवुड डेब्यू पर बोनी कपूर का खुलासा, बोले- ‘द आर्चीज’ फिल्म एक बेहतरीन ब्रेक है…’

    Loading

    मुंबई: यह जगजाहिर हो गया है कि खुशी कपूर निर्देशिका ज़ोया अख्तर (Zoya Akhtar) की ‘द आर्चीज’ (The Archies) से अपने एक्टिंग करियर शुरू करने जा रही है। इस फिल्म में खुशी के अलावा बॉलीवुड के कई स्टार किड्स अहम किरदार अदा करते दिखाई देंगे। इसमें शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के पोते अगस्त्य नंदा नाम शामिल है। इसके साथ ही मिहिर आहूजा, डॉट, युवराज मेंडा और वेदांग रैना भी फिल्म का हिस्सा हैं। मेकर्स ने पिछले दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर जारी कर फैंस को सरप्राइज कर दिया था। 

    ‘द आर्चीज’ फिल्म केफर्स्ट लुक और टीजर में सभी स्टारकिड्स आर्ची कॉमिक्स लुक में दिखाई दिए थे। मेकर्स ने ऐलान कर यह भी बताया कि ‘द आर्चीज’ 2023 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। ऐसे में अब बोनी कपूर (Boney Kapoor) ने खुशी के डेब्यू को लेकर बड़ा खुलासा किया है। 

    ईटाइम्स के साथ बातचीत में बोनी कपूर ने बताया- ‘धड़क से जान्हवी के डेब्यू के बाद खुशी ने फिल्मों में अभिनय करने की अपनी इच्छा जाहिर की थी। इसके बाद खुशी ने तैयारी भी शुरू कर दी। मैंने साल 2019 में खुशी को न्यूयॉर्क फिल्म स्कूल में भेजा। मुझे यकीन है कि ‘द आर्चीज’ खुशी के लिए बेहतरीन ब्रेक है। फिल्म के किरदार दर्शकों को पुरानी यादों में ले जाते है।’ बोनी ने आगे कहा- ‘अगर खुशी की मां श्रीदेवी जिंदा होती तो वह उनका समर्थन करती, जैसे उन्होंने जान्हवी के डेब्यू के समय किया था। मैं अपने बच्चों का पहले दोस्त हूं, उसके बाद पिता हूं।’