ट्विटर पर #BoycottShahRukhKhan हुआ ट्रेंड, लोगों ने उनकी फिल्म पठान को लेकर कही ये बात

    मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी आने वाली फिल्म ‘पठान’ की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। हाल ही में शाहरुख खान को सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के नए लुक में देखा गया था। शाहरुख खान की आने वाली फिल्म का लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। शाहरुख खान अपने नए लुक में लंबे बालों के साथ दिखाई दिए थे। अब फिर से एक बार शाहरुख़ खान चर्चा में आ गए है। 

    दरअसल शाहरुख खान आज यानी 16 सितंबर को सुबह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे है। ट्विटर पर शाहरुख़ का लोग विरोध कर रहे है। शाहरुख ट्विटर पर #BoycottShahRukhKhan के हैशटैग के साथ ट्रेंड हो रहे है। लोग ट्विटर पर एक्टर को भारत का दुश्मन बता रहे हैं। ट्विटर पर शाहरुख को लेकर आखिर यह विरोध क्यों शुरू हुआ है, यह पता नहीं चल पा रहा है। 

    इन सब के बीच ट्विटर पर शाहरुख खान की एक तस्वीर पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के साथ खूब वायरल हो रही है। फोटो में शाहरुख खान और इमरान खान साथ हंसते हुए बात करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें यह तस्वीर सालों पुरानी है। लोगों का कहना है कि शाहरुख खान भारत में रहते हुए भी पाकिस्तान की तारीफ करते हैं। साथ ही एक्टर की अपकमिंग फिल्म  पठान (Pathan) को बायकॉट करने का विरोध प्रदर्शन भी चल रहा है। लोगों का कहना है कि वो पठान को किसी कीमत पर नहीं देखेंगे। 

    आपको बता दें ऐक्शन ड्रामा फिल्म ‘पठान’ का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के अलावा डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगी। फिल्म की कहानी के बारे में बताया जा रहा है कि शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण रॉ एजेंट की भूमिका निभाएंगे। डिंपल कपाड़िया डिपार्टमेंट की हेड होंगी। जॉन अब्राहम नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। वहीं, फिल्म में सलमान खान कैमियो रोल करते दिखाई देंगे। 

    वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान साल 2018 में आई फिल्म आनंद एल राय की ‘जीरो’ में आखिरी फिल्म में दिखाई दिए थे। फिल्म पठान में शाहरुख खान मुख्य किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे। सूत्रों के अनुसार डिंपल कपाड़िया रॉ एजेंट का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी।