कन्नड़ अभिनेत्री संजन्ना गलरानी के खिलाफ कैब ड्राइवर ने दर्ज कराई FIR, एसी ना चालू करने पर गाली गलौज का आरोप 

    Loading

    मुंबई: कन्नड़ अभिनेत्री संजन्ना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) के खिलाफ बेंगलुरु के एक कैब ड्राइवर ने शिकायत दर्ज कराई है। कैब ड्राइवर ने एक्ट्रेस के खिलाफ एयर-कंडीशनर चालू नहीं करने पर गाली देने के लिए शिकायत दर्ज कराई है। कैप ड्राइवर ने बताया एसी चलाना करना कर्नाटक के कोरोना नियमों के खिलाफ है। लेकिन कल संजन्ना गलरानी ने अपने सोशल मीडिया पर लाइव कर बताया कि कैब ड्राइवर ने उससे परेशान किया था। लेकिन उन्होंने कोविड नियमों के बारे में कुछ भी नहीं बताया। 

    कैब ड्राइवर ने अपनी शिकायत में कहा- ‘संजना मंगलवार की सुबह दोम्मलूर के पास टैक्सी में बैठी थी। जैसे में वह कार में बैठी वैसे ही उन्होंने एसी चालू करने को कहा। जिसके बाद मैंने उन्हें  कोविड -19 के नियमों के अनुसार एसी चालू करने से मना कर दिया। उन्होंने आवाज ऊंची कर कहा कि मुझे एयर-कंडीशनर चालू करना चाहिए और मैंने इसे स्तर 1 पर रखना चाहिए।’

    कैब ड्राइवर ने आगे अपनी शिकायत में कहा- ‘लेकिन संजन्ना गलरानी ने लेवल 4 तक बढ़ा दिया। साथ ही इन्होने मुझे गालियां दी। साथ ही एक्ट्रेस ने मुझे धमकी दी कि वो मेरे खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाएंगी साथ ही मेरे खिलाफ सोशल मीडिया पर अभियान चलाने की धमकी भी दी। अब मैंने कर्नाटक ड्राइवर्स फेडरेशन के साथ मामला उठाया है। 

    गौरतलब है कि जब संजना को इसके बारे में पता चला तब उन्होंने कहा- ‘क्या मैं क्यों एक कैब ड्राइवर को चुनौती दे सकती हूं।  मैं कभी इतना निचे नहीं जाउंगी। इतना ही नहीं कैब ड्राइवरों द्वारा पूरा किराया देने के बावजूद वे महिलाओं को उतार दिया जाता है। एक पैसेंजर के रूप में मेरे हक है कि मैं एक अच्छी सेवा मांगूं। जो भी इलज़ाम कैब ड्राइवर ने लगाया वे सब बस एक कहानिया है।