Dil Dosti Dilemma

Loading

मुंबई: अनुष्का सेन स्टारर वेब सीरीज दिल दोस्ती डिलेमा का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में एक्ट्रेस का असमारा का किरदार दर्शकों को अपना दीवाना बना रहा है। बता दें कि दिल दोस्ती डिलेमा को टेन ईयर्स यंगर प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। सीरीज का डायरेक्शन डब्बी राव ने किया है। दिल दोस्ती डिलेमा का 25 अप्रैल को अमेजन प्राइम वीडियो पर वर्ल्ड प्रीमियर होगा।

‘दिल दोस्ती डिलेमा’ की 5 खास बातें
असमारा, नैना और तानिया की एक लाजवाब तिकड़ी है, जो कि मस्ती से लेकर एनर्जी से भरपूर है। इस तरह से यह तीनों आपकी छुट्टियों को एडवेंचर से भरपूर बनाने वाली हैं। शॉपिंग से लेकर ब्रंच, लंच, डिनर और लाइफ की छोटी-छोटी लग्जरी तक, उनका मजबूत बॉन्ड और उनके मजेदार पल बिना किसी शक, दर्शकों की पुरानी यादों को ताजा करने वाले हैं।

सीरीज की स्पॉटलाइट में अनुष्का सेन बतौर असमारा सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं। साथ ही सीरीज में मौजूद टैलेंटेड कास्ट की बात करें तो, तन्वी आज़मी, शिशिर शर्मा और श्रुति सेठ दिल जीतने वाले परफॉर्मेंस देने का वादा करते नजर आ रहें हैं। जबकि नए कलाकार रेवती पिल्लई और कुश जोतवानी भी अपनी एक्टिंग से दिलों को धड़काने के लिए तैयार हैं।

असमारा और फरजान के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री है। कुश जोतवानी अपनी डेब्यू परफॉर्मेंस के साथ अपने अनोखे अंदाज और अपने गुड लुक्स से दिलों को चुरा रहे हैं।

असमारा का सफर ड्रामे से भरपूर है। उसके लापरवाह रवैये और दोस्तों के साथ उसकी शरारतों से लेकर उसके माता-पिता और दादा-दादी के साथ उसके रिश्तों को संभालने तक, इस सीरीज में हर ड्रामा-लवर के लिए देखने के लिए बहुत कुछ है।

अंदलीब वाजिद द्वारा लिखी गई किताब असमारास समर के लिए उन्हें बहुत तारीफें मिली थी। इस किताब को पेंगुइन रैंडम हाउस द्वारा पब्लिश किया गया था। बता दें कि इस पर आधारित दिल दोस्ती डिलेमा की कहानी दिल को छू लेने वाली है, जिसे गर्मियों की छुट्टियों के सफर के साथ बनाया गया है।