Rajinikanth Meets Akhilesh Yadav
Photo - @samajwadiparty/Twitter

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार (South Superstar) रजनीकांत (Rajinikanth) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘जेलर’ (Jailer) के सक्सेस को एन्जॉय कर रहे हैं। एक्टर तीन दिनों के लिए उत्तर प्रदेश पहुंचे हैं। जहां वो कई लीडर्स से मुलाकात कर रहे हैं। एक्टर ने शनिवार को राजभवन में राज्यपाल आनंदीबेन से मुलाकात की। जिसके बाद वो राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मिले। इस दौरान एक्टर ने गाड़ी से उतरकर सीएम योगी के पैर छुए। जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को गले भी लगाया।

रजनीकांत रविवार को सपा मुखिया और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव से भी उनके आवास पर मिले। जहां एक्टर और अखिलेश यादव ने एक-दूसरे को गले लगाया। जिसके बाद एक्टर ने अखिलेश यादव के दिवंगत पिता मुलायम सिंह यादव की तस्वीर पर फूल चढ़ाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया। अखिलेश यादव ने रजनीकांत से इस मुलाकात की तस्वीरों को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है।

तस्वीर शेयर करते हुए अखिलेश यादव ने लिखा, “जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं। मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत जी को देखकर जितनी ख़ुशी होती थी वो आज भी बरकरार है। हम 9 साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले और तब से दोस्ती है।” अखिलेश यादव से मिलने के बाद रजनीकांत अयोध्या के लिए रवाना हो गए। जहां वो रामलला का दर्शन करेंगे। 

बता दें कि रजनीकांत की स्टारर फिल्म ‘जेलर’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखी है। नेल्सन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जेलर’ में रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया, मोहन लाल और शिवा राजकुमार भी हैं। फिल्म वर्ल्डवाइड 400 करोड़ के आंकड़ें को पार कर गई है।