Akshara Singh
Photo : Instagram

Loading

मुंबई: भोजपुरी की बेहतरीन अदाकारा में से एक अक्षरा सिंह ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं। अक्षरा अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग के लिए भी जानी जाती हैं। अक्षरा सिंह न सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों बटोरती हैं। हाल ही में अक्षरा सिंह एक बार फिर से एमएमएस वायरल को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। 

आपत्तिजनक वीडियो हुआ लीक

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कथित तौर पर 31 साल की अक्षरा का एक आपत्तिजनक वीडियो क्लिप लीक हो गया है। टेलीग्राम, रेडिट जैसे प्लेटफॉर्म पर ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो अक्षरा सिंह का ही है, जिसमें वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक हालत में नजर आ रही हैं। जिसे लेकर वह लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं।

पहले भी लीक हुआ था एमएमएस

हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं की गई है कि लीक हुआ वीडियो क्लिप में अक्षरा सिंह ही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में कपल कॉम्प्रोमाइजिंग पोजीशन में नज़र आ रहे हैं। बता दें कि यह पहला मौका नहीं जब अक्षरा का एमएमएस लीक हुआ हो। इससे पहले पिछले साल सितंबर महीने में भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया था। जब लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करना शुरू किया तब एक्ट्रेस ने सामने आकर सफाई दी थी। अक्षरा ने कहा था कि कोई उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। जानबूझकर ये क्लिप वायरल की जा रही है ये बोलेकर कि इसमें नजर आ रही लड़की अक्षरा सिंह ही है।

एक्ट्रेस ने नहीं दी सफाई

आपको बता दें कि इस एमएमएस लीक पर अभी तक अक्षरा सिंह का कोई बयान नहीं आया है। अक्षरा भोजपुरी फिल्मों के अलावा साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी काफी बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी तस्वीरों और वीडियोज के लाखों दीवाने हैं। अब इस वीडियो के कारण वो फिर एक बार सुर्खियों में छाई हुई हैं।