प्रियंका चोपड़ा के बाद अनुष्का शर्मा ने भी ठुकराई फरहान अख्तर की ‘जी ले जरा’

Loading

मुंबई: फरहान अख्तर के सितारे इन दिनों में गर्दिश में नजर आ रहे हैं। लंबे अरसे से उनका घोषित प्रोजेक्ट ‘जी ले जरा’ में काम करने के लिए कोई बड़ी हीरोइन तैयार ही नहीं हो रही। खबर है कि प्रियंका चोपड़ा के बाद अनुष्का शर्मा ने भी इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है। जिसके बाद फरहान अख्तर ने इस प्रोजेक्ट को होल्ड पर रखने का फैसला किया है।

खबरों के मुताबिक पहले ये फिल्म प्रियंका चोपड़ा को ऑफर की गई थी, लेकिन उन्होंने अपने हॉलीवुड कमिटमेंट की वजह से इसे ठुकरा दिया। जिसके बाद अनुष्का शर्मा को प्रियंका का रोल ऑफर किया गया। लेकिन अनुष्का ने भी अपनी व्यस्तता का हवाला देकर फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनुष्का फरहान अख्तर की फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड थीं, लेकिन मेकर्स ‘जी ले जरा’ के लिए जो डेट्स उनसे मांग रहे थे, उनमें अनुष्का कहीं और कमिटमेंट कर चुकी हैं। ऐसे में अनुष्का ने ‘जी ले जरा’ के ऑफर को ठुकरा दिया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

कास्टिंग की इस प्रॉब्लम के कारण फिलहाल फरहान अख्तर ने ‘जी ले जरा’ को होल्ड पर डाल दिया है। खबर है कि फिलहाल फरहान अपने नए प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे, जिसे एक्टर आमिर खान ने प्रोड्यूस किया है। यह एक स्पेनिश स्पोर्ट्स कॉमेडी फिल्म होगी। इस फिल्म में फरहान लीड रोल निभाते नजर आएंगे।