Akshay Kumar In Ujjain Mahakal
Photo Credit - ANI

Loading

उज्जैन : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) आज, 9 सितंबर को अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर एक्टर बाबा महाकाल (Mahakal) के दर्शन के लिए मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के उज्जैन (Ujjain) में हैं, अक्षय कुमार के साथ अक्षय कुमार के बेटे आरव, बहन अलका हीरानंदानी और भांजी सिमर भी पहुंची हैं।

एएनआई ने अपने एक्स (ट्विटर) से अक्षय कुमार और उनके फैमिली के बाबा महाकाल के दर्शन-पूजन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अक्षय कुमार नंदी हॉल में भगवा धोती और सोला पहनकर भस्म लगाए बैठे नजर आ रहे हैं। जिस दौरान अक्षय कुमार ने भगवान शिव का जाप भी किया। इतना ही नहीं उन्होंने भस्म आरती में भी हिस्सा लिया।

अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ की सक्सेस के लिए भी प्रार्थना की। बता दें कि एएनआई द्वारा एक्स पर शेयर किए गए इस वीडियो में क्रिकेट शिखर धवन और बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल भी अपने परिवार वालों के साथ दिखाई दे रही हैं। जो महाकाल की शरण में हाजिरी लगाने पहुंचे हैं। 

बता दें कि इससे पहले अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘ओएमजी 2’ की शूटिंग के लिए अक्टूबर, 2021 में उज्जैन आए थे। जहां एक हफ्ते तक फिल्म की शूटिंग चली थी। अक्षय कुमार इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं। एक्टर की इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हो चुका है। जो उनके फैंस को काफी पसंद आया है। फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ की कहानी 1989 में रानीगंज कोयला खदान में हुए एक रियल लाइफ इंसिडेंट पर बेस्ड है।

टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित इस फिल्म को जैकी भगनानी, वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर ने मिलकर पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूस किया है। फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा और रवि किशन की भी नजर आएंगे। जिसकी झलक फिल्म के टीजर में देखने को मिली है। फिल्म 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।