नितेश तिवारी की ‘रामायण’ में अमिताभ बच्चन की एंट्री, बनेंगे अयोध्या नरेश!

Loading

मुंबई: नीतेश तिवारी की रामायण अभी प्री-प्रोडक्शन फेज में ही है, लेकिन अपनी कास्टिंग के कारण ये फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। रणवीर कपूर स्टारर इस फिल्म में हाल ही में जाह्नवी कपूर की एंट्री हुई है, जो साईं पल्लवी की जगह सीता का किरदार निभाएगी। अब खबर है कि इस फिल्म में मेगास्टार अमिताभ बच्चन इस रामायण में राजा दशरथ का किरदार निभा सकते हैं।

खबरों की मानें तो निर्माताओं ने ‘हनुमान’ के किरदार के लिए सनी देओल के साथ बातचीत चल रही है। वहीं विभीषण के किरदार के लिए पिछले दिनों एक्टर विजय सेतुपति का नाम सामने आया था। नितेश तिवारी अपने इस महाकाव्य में ऐसे सितारों को लेना चाहते हैं, जो भारतीय इतिहास की सबसे कालातीत कहानी से संबंधित पात्रों को निभाने में सक्षम हों और साथ ही बॉक्स ऑफिस पर उनकी अपील भी हो ताकि फिल्म को कारोबारी नजरिए से सेलेबल बनाया जा सके।

पिक्चर का प्री-प्रोडक्शन जारी है। वहीं मार्च से फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी। फिल्म की शूटिंग बड़े पैमाने पर मुंबई में होगी। रणबीर बेहद जल्द राजधानी में लगभग 60 दिनों तक शूटिंग करेंगे और उसके बाद लंदन में एक शेड्यूल होगा। आपको बता दें कि अमिताभ जल्द ही फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ में नजर आने वाले हैं। इस मूवी में दीपिका पादुकोण, कमल हासन और प्रभास भी दिखाई देंगे। यह फिल्म 9 मई को रिलीज होनी है।

अब अमिताभ बच्चन नितेश तिवारी की बिग बजट फिल्म ‘रामायण’ में नजर आएंगे। सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक बिग बी फिल्म रामायण में राजा दशरथ का किरदार निभाते नजर आएंगे। आपको बता दें कि इस किरदार को सिर्फ अमिताभ बच्चन जैसे मेगास्टार ही बखूबी से निभा सकते हैं।