अनिल कपूर को आई लक्ष्मीकांत बेर्डे की याद, फोटो शेयर कर हुए भावुक, कही दिल छू लेने वाली बात

Loading

नई दिल्ली: दिग्गज मराठी अभिनेता लक्ष्मीकांत बेर्डे बेशक बुजुर्गों से लेकर बच्चों तक सभी आम जनता के ‘लक्ष्या’ के रूप में जाने जाते हैं। उन्होंने न केवल मराठी फिल्म इंडस्ट्री बल्कि हिंदी फिल्मों में भी बेहतरीन कार्य कर बड़ी ऊंचाइयां हासिल की है। ये सुपरस्टार सभी को अपनासा लगता है। यही वजह है कि हर कोई उन्हें आज भी उनके अनोखे नाम से जानता है। लक्ष्मीकांत बहुत कम उम्र में दुनिया छोड़कर चले गए लेकिन वह आज भी अपनी कला से दर्शकों के जेहन में बसे हुए हैं। कई सेलेब्रिटी-फैन उनसे जुड़ी अपनी यादें शेयर करते हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने लक्ष्मीकांत को लेकर अपनी याद शेयर की है, आइए जानते है उन्होंने क्या कहा… 

अनिल कपूर ने शेयर की लक्ष्मीकांत बेर्डे संग तस्वीर 

बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता अनिल कपूर लगातार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के नए और पुराने अपडेट्स शेयर कर रहे हैं। आज भी अनिल कपूर ने एक ऐसी याद शेयर की है जो सबका ध्यान खींच रही है। अनिल कपूर ने मराठी सुपरस्टार अभिनेता लक्ष्मीकांत बेयर्ड के साथ एक तस्वीर साझा की और पुरानी यादें ताजा कर दीं। अभिनेता ने यह याद मराठी भाषा दिवस के मौके पर साझा की है। आइए देखें कि उन्होंने पोस्ट में वास्तव में क्या लिखा है।

याद करते हुए कही ये बात 

मराठी भाषा दिवस के मौके पर अनिल कपूर ने लक्ष्मीकांत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘महाराष्ट्र में सभी को मराठी भाषा दिवस की शुभकामनाएं। इस दिन मुझे एक बात याद आती है कि मेरी एकमात्र मराठी फिल्म ‘हमल दे धमाल’ है। मैं खुद को खुशकिस्मत मानता हूं कि मुझे इस फिल्म में काम करने का मौका मिला। और लक्ष्मीकांत बेर्डे के सिने करियर की एक से एक बेहतरीन अदाकारी देखने को मिली। मैं अपने दोस्त लक्ष्मीकांत बेर्डे को हर रोज मिस करता हूं’। यह कहकर अभिनेता ने अपना दिमाग खोल दिया है। 

इस फिल्म में दोनों ने किया 

बता दें कि लक्ष्मीकांत बेर्डे और अनिल कपूर ने मराठी फिल्म हमाल दे धमाल में साथ काम किया था। इस फिल्म में अनिल ने गेस्ट स्टार लेकिन अहम भूमिका निभाई थी। लक्ष्मीकांत के अपोजिट फिल्म में वर्षा उसगांवकर के साथ जोड़ा गया था। साथ ही नीलू फुले जैसे दिग्गज कलाकार भी थे। यह फिल्म एक बड़ी हिट थी।फ़िलहाल अनिल कपूर की यह पोस्ट सबका ध्यान अपनों ओर आकर्षित कर रही है।