क्या विक्की जैन से तलाक लेंगी अंकिता लोखंडे, एक्ट्रेस ने दिया ये हिंट!

Loading

मुंबई: ‘Bigg Boss 17’ में अंकिता लोखंडे कभी सुशांत सिंह राजपूत को तो कभी अपने पति विक्की जैन से झगड़े को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। पति विक्की जैन के साथ उनका मनमुटाव अब इतना बढ़ चुका है कि खुद अंकिता तलाक के बारे में सोचने लगी है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

पिछले एपिसोड के दौरान जब आयशा खान ने विक्की से उसकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा था, जिस पर विक्की ने मजाक किया और एक शादीशुदा आदमी की तकलीफों के बारे में बताया। ये सुनते ही अंकिता विक्की पर बुरी तरह भड़क उठी। अंकिता ने गुस्से में विक्की से तलाक के लिए कहा कि, ‘अगर तुम्हें इतना दर्द है तो तुम मेरे साथ क्यों हो? चलो तलाक ले लेते हैं, मैं तुम्हारे साथ घर वापस नहीं जाना चाहती।’

इतना कहते ही पवित्र रिश्ता एक्ट्रेस भावुक हो गईं और अंकिता ने आयशा से कहा कि वह विक्की पर खुद को हावी महसूस करती है। इस एपिसोड के बाद से ही अंकिता और विक्की जैन के तलाक की खबर सामने आने लगी है। वैसे ये कहना मुश्किल है कि वाकई अंकिता विक्की जैन से तंग आ चुकी है या ये उनके गेम का हिस्सा है।

अंकिता लोखंडे ने दिसंबर 2021 में बिजनेसमैन विक्की जैन से शादी की थी। दोनों ने इस साल अक्टूबर में ‘Bigg Boss 17’ के घर में एक साथ एंट्री की। इस घर में अक्सर उन्हें एक-दूसरे के साथ तीखी बहस और नोकझोंक करते देखा जाता है।