Anupam Kher
Photo - Twitter

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर (Famous) एक्टर (Actor), डायरेक्टर और स्क्रिप्ट राइटर सतीश कौशिक (Satish Kaushik) के निधन से हर कोई दुखी है। सेलेब्स से लेकर फैंस तक सभी काफी इमोशनल हैं। वहीं सतीश कौशिक के जिगरी दोस्त अनुपम खेर (Anupam Kher) भी इस गम से उबर नहीं पा रहे हैं। वो लगातार अपने दोस्त को याद कर इमोशनल हो रहे हैं। बता दें कि सतीश कौशिक गुरुवार की शाम को पंचतत्व में विलीन हो गए।

जिसके बाद अब एक्टर अनुपम खेर ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपने दोस्त सतीश कौशिक का हेड मसाज करते नजर आ रहे हैं। वहीं सतीश कौशिक कुर्सी पर बैठकर सिर के मालिस का आनंद ले रहे हैं। ये वीडियो उनके शूटिंग सेट का हैं। जिसमें अनुपम खेर को कहते हुए सुना जा सकता है कि प्रोड्यूसर को खुश करने के लिए क्या क्या करना पड़ता है मालिश… तेल मालिश मजा आ रहा है सर।

जिसपर सतीश कौशिक कहते हैं कि अरे वाह ऐसे ही एक्स्ट्रा डेट्स भी दे दे बस… अनुपम खेर कहते हैं दूसरी फिल्मों के लिए न सर… बाद में सतीश कौशिक अनुपम खेर का धन्यवाद करते हुए उन्हें गले लगाते हैं। अनुपम खेर ने वीडियो शेयर कर भावुक कर देने वाला शब्द लिखा है। उन्होंने लिखा, “मौत जीवन का अंत करती है…. रिश्तों का नहीं..” साथ ही उन्होंने एक हार्ट ब्रेक इमोजी भी शेयर किया है। अब उनके इस वीडियो को देखकर सब की आंखें नम हो रही है।