Anupam Kher
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के दिग्गज एक्टर (Actor) अनुपम खेर (Anupam Kher) अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। जहां वो आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां दुलारी का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी मां दुलारी को परफ्यूम का काफी शौक है, लेकिन उन्हें बेटे अनुपम खेर का पतला होना बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं।

    वीडियो में दुलारी अनुपम खेर को डाट लगाते हुए बोल रही हैं कि वो कितने पतले हो गए हैं। उन्होंने आगे कहा कि वो अपने लिए डॉक्टर से भूख लगने की दवाई मंगाई हैं। वीडियो में अनुपम खेर की मां कश्मीर जाने की भी इच्छा जाहिर की। वीडियो को शेयर कर अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, “मां को मेरा पतला होना बिल्कुल अच्छा नहीं लगता है। लेकिन मेरा लाया हुआ सेंट (Perfume) बहुत अच्छा लगता है। एक्चुअली वो चाहती है कि मैं जब भी विदेश जाऊं उनके लिए एक सेंट की बोतल जरूर लाऊं!!” 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

    उन्होंने आगे लिखा, “सबसे ज्यादा मां कश्मीर जाकर अपना और अपने माता-पिता का घर देखना चाहती है और ये सब बातें वो दुलारी के अंदाज में कहती है। माएं सचमुच कितनी प्यारी होती है। जय माता दी!” बता दें कि अनुपम खेर अक्सर अपनी मां दुलारी के साथ अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। जो उनके फैंस को बेहद पसंद आता है। उनके इस वीडियो को अब तक 29 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।