Anushka-Arijit Viral Video
अनुष्का शर्मा (बाएं) और अरिजीत सिंह (दाएं) की फोटो (Photo Source - @arijitianfans/X)

Loading

मुंबई : 14 अक्टूबर को वर्ल्ड कप 2023 का 12वां मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच हुआ। जिसमें भारतीय खिलाड़ियों ने पाकिस्तान को हराकर 191 रन बनाए। इस मैच को देखने के लिए कई बड़ी हस्तियां अहमदाबाद (Ahmedabad) के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में पहुंची थी। जहां बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी अपने पति विराट कोहली को चीयर करने पहुंची थीं। वहीं सिंगर अरिजीत सिंह (Arijit Singh) भी मैच शुरू होने से पहले अपना लाइव परफॉर्म करने के लिए पहुंचे थे।

जहां मैच के दौरान अरिजीत सिंह और अनुष्का शर्मा इशारों में बातें करते नजर आए। सिंगर ने अपने मोबाइल से अनुष्का शर्मा की एक फोटो क्लिक करने की रिक्वेस्ट की। जिसके बाद एक्ट्रेस ने फोटो के लिए कैमरे के सामने स्माइल करते हुए जमकर पोज दिए। अरिजीत और अनुष्का का यह वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि अरिजीत और अनुष्का काफी दूर-दूर हैं। वीडियो में सिंगर अनुष्का की फोटो क्लिक करने के लिए इशारों में कहते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस भी मुस्कुराते हुए पोज पर पोज देकर अपनी तस्वीरें क्लिक करवाती दिखाई दे रही हैं। 

अनुष्का शर्मा दूसरी बार बनने वाली हैं मां 

बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली दूसरी बार पैरेंट्स बनने वाले हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी फेज एन्जॉय कर रही हैं। हालांकि, अभी तक इसपर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने कुछ नहीं कहा है। कपल की एक बेटी वामिका है। जिसका जन्म साल 2021 में हुआ था। कपल ने अभी तक अपनी लाडली का चेहरा रिवील नहीं किया है।

‘चकदा एक्सप्रेस’ से स्क्रीन पर करेंगी कमबैक 

बात करें अनुष्का शर्मा के वर्कफ्रंट कि तो एक्ट्रेस आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं। जिसके बाद उन्होंने फिल्म ‘बुलबुल’ को प्रोड्यूस किया और ‘काला’ में एक कैमियो रोल में दिखाई दी थीं। अनुष्का शर्मा 5 साल के ब्रेक के बाद अपनी अपकमिंग फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ से स्क्रीन पर कमबैक करने की तैयारी कर रही हैं।