Athiya Shetty
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : एक्ट्रेस (Actress) अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लंदन से अपनी और अपने पति केएल राहुल (KL Rahul) की तस्वीर शेयर की हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने उन ट्रोलर्स की भी क्लास लगाई है, जिन्होंने एक वायरल वीडियो को लेकर केएल राहुल को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था।

दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था। जिसमें केएल राहुल और अथिया शेट्टी साथ नजर आए थे। इस वीडियो को लेकर यह दावा किया गया था कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी लंदन में एक स्ट्रिप क्लब पहुंचे थे। जिसके बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। वहीं अब अथिया शेट्टी ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

अथिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “मैं आमतौर पर चुप रहना पसंद करती हूं और रिएक्ट नहीं करती, लेकिन कभी-कभी अपने लिए खड़ा होना जरुरी होता है। राहुल, मैं और हमारे दोस्त एक नियमित जगह पर गए, जैसे कोई करता है। चीजों को संदर्भ से बाहर करना बंद करें, और कुछ कहने से पहले अपने तथ्यों की जांच करें। शांति और प्रेम” 

गौरतलब है कि लखनऊ सुपर जायंट्स के कैप्टन केएल राहुल स्टेडियम में RCB के खिलाफ आईपीएल मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। जिसके लिए उन्हें सर्जरी करानी पड़ी। फिलहाल, केएल राहुल अब ठीक हैं और रिकवर हो रहे हैं। बता दें कि केएल राहुल 7 जून से ओवल में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच भी नहीं खेल पाएंगे।