Ayushmann Khurrana
Photo- Instagram

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने गुरुवार को न्यूयॉर्क में प्रतिष्ठित टाइम्स 100 गाला कार्यक्रम में भाग लिया। टाइम्स 100 गाला कार्यक्रम में दुनिया के सबसे बड़ी पॉप सिंगर दुआ लीपा भी दिखाई दिए। इस दौरान आयुष्मान खुराना ने दुआ लीपा से मुलाकात की।

आयुष्मान खुराना इंस्टाग्राम शेयर की गाला नाइट की फोटोज
आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर गाला नाइट की कुछ तस्वीरें शेयर की है। साथ ही उन्होंने कहा है कि यह डिसरप्टर लोगों का समय है। इस साल टाइम 100 गाला का हिस्सा बनकर और हमारी पीढ़ी के सबसे शानदार अक्लमंद लोगों से और कलाकारों से मिलकर सम्मानित महसूस कर रहा हूँ।

आयुष्मान को टाइम मैगजीन ने दो बार किया सम्मानित
आयुष्मान खुराना को टाइम मैगजीन द्वारा दो बार सम्मानित किया गया है। उन्हें वर्ष 2023 में टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड से सम्मानित किया गया। वह इस पुरस्कार के लिए चुने जाने वाले एकमात्र भारतीय थे। इसके साथ ही अभिनेता को 2020 में टाइम 100 के लिए दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में चुना गया था।

टाइम्स 100 गाला में शामिल हुई ये हस्तियां
टाइम्स 100 गाला कार्यक्रम में आयुष्मान खुराना दुआ लीपा के साथ नजर आए। इसके अलावा आयुष्मान खुराना ने देव पटेल, केली रॉबिन्सन, जिगर शाह और प्रियंवदा नटराजन सहित वैश्विक आइकन से मुलाकात की।

आयुष्मान खुराना की आखिरी फिल्म
आयुष्मान खुराना आखिरी बार फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आए थे। साल 2023 में रिलीज हुई ये फिल्म हिट मूवी ड्रीम गर्ल का सीक्वल थी। बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल 2 ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। फिल्म आयुष्मान खुराना के साथ लीड रोल में अनन्या पांडे थीं।