Sana Khan Pregnancy
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) फेम और बॉलीवुड की पूर्व एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) जल्द ही अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली है। वो अपने पति मुफ्ती अनस सैयद (Mufi Anas Sayyad) के साथ अपने होने वाले बेबी के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने प्रेग्नेंसी (Pregnancy) का खुलासा किया था। वहीं अब उन्होंने अपने फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है।

बता दें कि सना खान फिल्मी दुनिया से भले ही अपनी दूरीयां बना ली हो, लेकिन वो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो अपने फैंस के साथ अपने पर्सनल लाइफ से जुड़ी बातों को शेयर करती रहती हैं। सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और अपने पति मुफ्ती अनस सैयद के साथ एक तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें सना खान अपने हाथों में फूलों का गुलदस्ता लिए नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति कैमरे के सामने पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में सना खान के चेहरे पर प्रेग्नेंसी की खुशी साफ झलक रही है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

सना खान ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, “अल्हम्दुलिल्लाह, अल्लाह का शुकर, खुशी के हमारे बंडल का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। कृपया हममें से 3 को अपने विशेष दिन में रखें। अल्लाह हमारे लिए और हर उस बहन के लिए आसान करे जो उम्मीद कर रही है।” उनके इस पोस्ट पर उनके सभी फैंस उन्हें बधाईयां दे रहे हैं। बता दें कि सना खान ने अक्टूबर, 2020 में बॉलीवुड को गुडबाय कह दिया था। जिसके बाद सना खान ने उसी साल मुफ्ती अनस सैय्यद से शादी करके सभी को सरप्राइज कर दिया था। जिसके बाद वो दुबई शिफ्ट हो गईं थी।