Aditya Srivastava and Dayanand Shetty

Loading

मुंबई: टेलीविजन का आइकॉनिक शो सीआईडी के दया और अभिजीत यानी आदित्य श्रीवास्तव और दयानंद शेट्टी की जोड़ी एक बार फिर लौटने वाली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आदित्य श्रीवास्तव और दयानंद शेट्टी का नया शो आ रहा है।

ट्रैवल शो में दिखेंगे आदित्य और दयानंद
अभिजीत का किरदार निभाने वाले आदित्य श्रीवास्तव ने बताया कि दया और मैं 20 साल से पार्टनर है और हमने इतने सालों में मिलकर कई केस सुलझाए हैं। हमारी बॉन्डिंग कभी नहीं टूटने वाली। हमारी सीआईडी की पुरानी जो क्रू है, वह ट्रेवल शो के शानदार आइडिया के साथ आ रही है।

यूट्यूब पर आएगा अभिजीत और दया शो
आदित्य श्रीवास्तव ने आने बताया कि उनका ‘ट्रेवल शो’ यूट्यूब पर मई में लॉन्च किया जाएगा। हम लोगों के साथ ट्रेवल की कहानी और खानपान की मजेदार चीजों में शामिल होने के लिए आप भी तैयार रहिए। वह सीआईडी की कास्ट के साथ अब तक महाराष्ट्र के सतारा जगह को एक्सप्लोर कर चुके हैं और इस ट्रेवल शो में उनका अगला डेस्टिनेशन गोवा है।

दयानंद शेट्टी का बड़ा खुलासा
दयानंद ने यह भी खुलासा किया कि वह आदित्य के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि हमने एक फिल्म पूरी कर ली है. हमें अब तक दर्शकों से बहुत प्यार मिला है, उम्मीद है कि यह जारी रहेगा।

20 साल तक चला था सीआईडी
भारत में सबसे लंबे समय तक चलने वाला टीवी शो सीआईडी था। ये 1547 एपिसोड के साथ लगभग 20 साल तक चला। शो के कई किरदार शुरू से लेकर अंत तक इससे जुड़े रहे। यही वजह है कि ये अनगिनत दर्शकों के दिलों में बेहद खास जगह रखता है।