sukesh chandrasekhar Threaten jacqueline fernandez
सुकेश ने जैकलीन को दी धमकी

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) ने कुछ ‘अनदेखे’ सबूतों को उजागर करने की धमकी दी है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुकेश ने जैकलीन को यह धमकी (Sukesh Threaten Jacqueline) देते हुए कहा है कि लोगों को असलियत जानने की जरूरत है। 

दरअसल, जैकलीन ने हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर कर कहा था कि सुकेश को उनके खिलाफ जानकारी देने से रोकने का निर्देश दिया जाए। उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अपने खिलाफ दर्ज एफआईआर रद्द करने की भी गुजारिश की थी। अब मीडिया रिपोर्ट की मानें तो सुकेश ने जैकलीन का नाम लिए बगैर एक चिट्ठी लिखी है। इसमें उसने कहा है कि वह एक व्यक्ति को एक्सपोज करने वाला है। 

सुकेश ने कहा है कि उस व्यक्ति की असलियत सामने लाने के लिए वह उस व्यक्ति के चैट्स, स्क्रीनशॉट्स और रिकॉर्डिंग्स को रिलीज करेगा। रिपोर्ट के मुताबिक, सुकेश ने दावा किया कि उसने इस व्यक्ति के सोशल मीडिया अकाउंट की रीच बढ़ाने के लिए पेमेंट भी की थी, ताकि इस व्यक्ति को सोशल मीडिया पर अपने प्रमुख सहयोगी के खिलाफ बढ़त हासिल हो सके। 

इतना ही नहीं महाठग सुकेश ने चिट्ठी में लिखा,” टूटे हुए दिल के साथ, मैंने फैसला किया है कि मैं आहत, स्तब्ध या शांत नहीं रहूंगा, सभी को पता होना चाहिए कि सच्चाई बहुत ताकतवर है। अब समय आ गया है, दुनिया को सच्चाई, वास्तविकता पता चले। अब मैं कानून के मुताबिक किसी भी चीज को उजागर करने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा।”

वहीं, सुकेश की चिट्ठियों को लेकर जैकलीन बुधवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट गई हैं। उन्होंने मंडोली जेल के अधीक्षक और दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (ईओडब्ल्यू) को निर्देश देने की मांग की कि वे चंद्रशेखर को उनके बारे में कोई और चिट्ठी, बयान या मैसेज जारी करने की अनुमति न दें। 

इस याचिका में कहा गया, ‘सुकेश जैकलीन से संपर्क करने की कोशिश कर रहा है। साथ ही वह गवाहों से छेड़छाड़ का भी प्रयास कर रहा है। उसका मकसद जैकलीन को मानसिक रूप से इस हद तक डराने का है कि अभिनेत्री अपराधी की सच्चाई को छिपाने के लिए मजबूर हो जाएं।’ 

जानकारी के लिए बता दें कि करोड़ों रुपए के लेनदेन के मामले में जांच एजेंसियां कई बार जैकलीन फर्नांडिस से पूछताछ कर चुकी हैं। इतना ही नहीं पिछले साल एक्ट्रेस का सामना सुकेश से करवाया गया था। जहां खुद अभिनेत्री ने सुकेश से महंगे तोहफे लेने की बात कुबूल की थी। इन तोहफों में डिजाइनर हैंडबैग, कार और हीरे शामिल थे। इसके अलावा रिपोर्ट्स में कहा गया है कि सुकेश ने 10 करोड़ रुपये के उपहार दिए हैं। जिसमें 52 लाख रुपये का घोड़ा और 9 लाख रुपये की फारसी बिल्ली भी शामिल है।