Singer KK Passed Away
File photo

    कोलकाता. केके (KK) के नाम से मशहूर बॉलीवुड गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ (Singer Krishnakumar Kunnath) का कोलकाता (Kolkata) में मंगलवार देर रात एक कन्सर्ट के बाद निधन हो गया। वह महज 53 साल की उम्र में अपने फैंस को रुलाकर दुनिया को अलविदा कह गए। 

    मीडिया खबर के मुताबिक लोकप्रिय गायक कथित तौर पर कोलकाता के नज़रूल मंच में एक संगीत कार्यक्रम में प्रदर्शन के दौरान गिर पड़े। जिसके बाद उन्हें तुरंत कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (सीएमआरआई) ले जाया गया, जहां उन्हें रात करीब साढ़े दस बजे मृत घोषित कर दिया गया। माना जा रहा है कि केके की मौत हार्ट से हुई है। हालांकि, अभी तक उनकी मौत की वजह स्पष्ट नहीं हुई है।

    केके ने इससे पहले आज कोलकाता के नजरूल मंच में अपने संगीत कार्यक्रम की तस्वीरें पोस्ट की थीं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by KK (@kk_live_now)

    वहीं, केके के दुर्भाग्यपूर्ण निधन के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्रिटी ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया।

    पीएम मोदी ने ट्विटर पर लिखा, “केके के नाम से प्रसिद्ध गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया, जो सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ जुड़ा हुआ था। हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। ॐ शांति।”

    अमित शाह ने ट्विटर पर लिखा, “केके बहुत ही प्रतिभाशाली और बहुमुखी गायक थे। उनका असामयिक निधन बहुत ही दुखद और भारतीय संगीत के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है। अपनी प्रतिभाशाली आवाज से उन्होंने अनगिनत संगीत प्रेमियों के मन पर एक अमिट छाप छोड़ी है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है। शांति शांति।”