Photo: Twitter
Photo: Twitter

Loading

मुंबई: बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त एक्शन फिल्मों के लिए मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी की पिछली फिल्म ‘सर्कस’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल ना दिखा पाई हो, लेकिन दर्शकों को अक्सर उनकी फिल्मों का इंतजार रहता है। खबरों के मुताबिक रोहित शेट्टी ने अपने कॉप यूनिवर्स की नई फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के लिए 6 बड़े स्टार्स को साइन किया है। जिसमें से एक नाम जैकी श्रॉफ का भी है, जो फिल्म में बतौर विलेन नजर आने वाले हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक ‘सिंघम अगेन’ फिल्म की शूटिंग इसी साल जुलाई के बाद से शुरू हो जाएगी और अगले साल अगस्त 2024 को स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है। माना जा रहा है कि ‘सिंघम अगेन’ रोहित शेट्टी की अब तक की सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित होगी। रोहित शेट्टी की एक्शन से भरपूर इस फिल्म की शूटिंग देश और विदेश में शूट की जाएगी।

पिछले डेढ़ साल से इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रोहित शेट्टी जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। खबर है कि अजय देवगन स्टारर इस कॉप फिल्म में तगड़ी स्टारकास्ट नजर आने वाली है। कहा जा रहा है कि ‘सिंघम अगेन’ में एक नए कॉप के रूप में एक्टर विक्की कौशल की भी एंट्री हो सकती है। खबरों के अनुसार विक्की और निर्माताओं के बीच बातचीत जारी है।

रोहित शेट्टी का मकसद है कि, फिल्म ‘सिंघम अगेन’ देश की सबसे बड़ी कॉप फिल्म बनें, जिसके लिए वो लगातार कोशिश कर रहे हैं। उनके मुताबिक, ‘सिंघम उनका सबसे फेवरेट किरदार है। वह इस नई कॉप यूनिवर्स फिल्म के साथ सिंघम के गेम को आगे बढ़ाना चाहते हैं।’ फिल्म में अजय देवगन बाजीराव सिंघम की भूमिका में होंगे। उनके अलावा डायरेक्टर करीना कपूर, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ और अक्षय कुमार तक को लेने की प्लानिंग कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि जैकी श्रॉफ ‘सिंघम अगेन’ में विलेन के किरदार में नजर आएंगे।