Jailer Actor G Marimuthu Passed Away
Photo - Social Media

Loading

मुंबई : तमिल फिल्म इंडस्ट्री (Tamil Film Industry) से एक बेहद ही बुरी खबर सामने आई है। एक्टर रजनीकांत की हालिया रिलीज फिल्म ‘जेलर’ (Jailer) के एक्टर जी मारीमुथु (G Marimuthu) का आज, 8 सितंबर को निधन हो गया। उन्होंने कार्डियक अरेस्ट के चलते अपनी आखिरी सांस ली। एक्टर और डायरेक्टर जी मारीमुथु 58 साल की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चले गये।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिस दौरान जी मारीमुथु को हार्ट अटैक आया था। वो उस वक्त एक टीवी शो ‘एथिर नीचल’ के लिए डबिंग कर रहे थे। जी मारीमुथु अपने पीछे अपनी पत्नी बैकियालक्ष्मी और दो बच्चों अकिलन और ईश्वर्या को छोड़कर चले गए। उनके निधन की खबर से फैंस से लेकर तमिल फिल्म इंडस्ट्री तक में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। सभी उनके निधन पर शोक जताते हुए सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “शॉकिंग: लोकप्रिय तमिल कैरेक्टर एक्टर मारीमुथु का आज सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया। हाल ही में, उन्होंने अपने टीवी सीरियल डायलॉग्स के लिए एक बड़ी फैन फॉलोइंग विकसित की है। उनकी आत्मा को शांति मिले!”

वहीं प्रोडक्शन हाउस सन पिक्चर्स ने भी अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, “शोक! आपका कार्य त्रुटिहीन और अपूरणीय रहा है। शांति से आराम करो मारिमुथु।”

बता दें कि जी मारीमुथु ने फिल्म ‘जेलर’ में खलनायक के सहायक की भूमिका निभाई थी। उन्हें ‘वाली’, ‘रेड सैंडल वुड’, ‘पेरीयेरुम पेरुमल’, ‘वाडा चेन्नई’ और ‘जीवा’ जैसी कई फिल्मों में देखा गया था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत असिस्टेंट डायरेक्टर से शुरू किया था। जी मारीमुथु ने साल 2008 में फिल्म ‘कन्नुम कन्नुम’ को प्रोड्यूस भी किया था। हालांकि, उन्हें पॉपुलैरिटी तमिल टेलीविजन सीरीज में एथिरनीचल के रोल में मिली थी।