Kangana Ranaut
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी बेबाक बयानों को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस सभी टॉपिक पर अपनी बात रखती हैं। एक्ट्रेस अपने सोशल मीडिया (Social Media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। जहां वो आए दिन पोस्ट शेयर करती रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने नेपोटिज्म पर तंज कसते हुए नेटीजंस पर हमला बोला है। जिसको लेकर कंगना रनौत ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है।

एक्ट्रेस ने लिखा, “मेरे बारे में सुबह से एक भी बेबुनियाद नकारात्मक खबरें नहीं आईं, सिर्फ फर्जी उद्धरण भी मीडिया को मास मेल नहीं किए गए, हां मेरे प्रोजेक्टों या वर्षों पुरानी फिल्मों के दृश्यों के बारे में नकारात्मक और नुकसानदायक अफवाहें संदर्भ से बाहर उपयोग करके उनको कामुक बनाकर मुझे परेशान भी नहीं किया जा रहा…. इतना सन्नाटा क्यों है? कहीं लंका में आग तो नहीं लग गई? कोई पता तो करो आज नेपो गैंग कहां व्यस्त है?”

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही मीडिया रिपोर्ट्स में एक्ट्रेस को लेकर ऐसा दावा किया गया था कि फिल्म ‘रिवॉल्वर रानी’ में एक सीन में कंगना रनौत ने वीर दास को किस किया था। जिसके चलते वीर दास के होंठ से ब्लीडिंग हुई थी। जिसपर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए जवाब देते हुए ऋतिक रोशन को भी आड़े हाथ लिया था। कंगना रनौत ने लिखा था, “ऋतिक रोशन के बाद मैंने बेचारे वीर दास की इज्जत लूट ली? ये कब हुआ?” एक्ट्रेस ने लाफिंग इमोजी भी शेयर किया था। बात करें कंगना रनौत के वर्कफ्रंट कि तो एक्ट्रेस की एक के बाद एक कई अपकमिंग फिल्मों में नजर आने वाली हैं। जिसमें फिल्म ‘इमरजेंसी’, ‘चंद्रमुखी 2’ और ‘तेजस’ शामिल है।