OMG 2 Teaser Release Date
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ओएमजी 2’ (OMG 2) को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में ऐसी खबर सुनने को मिली है कि उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर के पुजारियों ने फिल्म के दृश्य को लेकर आपत्ति जताई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पुजारियों का कहना है कि वो किसी भी तरह की भावना का अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे। इतना ही नहीं उन्होंने मंदिर में फिल्माए गए दृश्यों को हटाने की बात भी कही है।

बता दें कि फिल्म ‘ओएमजी 2’ की शूटिंग अक्षय कुमार ने महाकालेश्वर मंदिर में की थी। वहीं अब अक्षय कुमार के फैंस ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को एक ओपन लेटर लिखा है। जिसमें फैंस ने अनुराग ठाकुर से ‘ओएमजी 2’ के प्रमाणन मामले में हस्तक्षेप करने की गुजारिश की है और कहा है कि जल्द से जल्द फिल्म ‘ओएमजी 2’ को यू या यूए सर्टिफिकेट दिया जाए ताकि फिल्म अपने समय पर रिलीज हो सके।

वहीं अब फैंस का अनुराग ठाकुर को लिखा ओपन लेटर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘ओपेनहाइमर’ में भगवद गीता से जुड़े एक सेक्स सीन और ‘आदिपुरुष’ में घटिया संवादों को लेकर काफी आलोचनाएं की गई हैं।

गौरतलब है कि फिल्म ‘ओएमजी 2’ में अक्षय कुमार के अलावा पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अक्षय कुमार की इस फिल्म की भिड़ंत बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ से होगी।