दस करोड़ की मोटी रकम लेकर ‘शैतान’ बने हैं आर माधवन

Loading

मुंबई: अजय देवगन की साइको थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ आगामी 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका भी नजर आएंगी, जबकि अभिनेता आर माधवन निगेटिव किरदार निभाने आने वाले हैं। साउथ के चॉकलेटी बॉय आर माधवन के लुक ने फिल्म के ट्रेलर ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। कहा जा रहा है कि माधवन ने इस फिल्म में ‘शैतान’ बनने के लिए मोटी रकम वसूल की है।

रिपोर्ट के मुताबिक माधवन ने इस नेगेटिव किरदार के लिए 10 करोड़ रुपये की फीस ली है। माधवन ही नहीं बल्कि इस फिल्म के लिए अजय देवगन को भी 25 करोड़ की भारी भरकम रकम दी गई है, जबकि हीरोइन ज्योतिका को 5 करोड़ रूपये फीस मिली है। फिल्म की कुल लागत करीब 60 करोड़ बताई जा रही है। केवल अजय देवगन के बूते अगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी लागत निकाल कर मुनाफ़ा कमाने में सफल रही, तो ये इस फिल्म की उपलब्धि ही मानी जाएगी।

इस साल अजय देवगन की कई फिल्में आने वाली हैं, जिसकी शुरुआत 8 मार्च से हो रही है। इस साल उनकी पहली रिलीज ‘शैतान’ है, जो 8 मार्च को रिलीज हो रही है। जब से इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, तब से सोशल मीडिया पर इसे खूब सराहा जा रहा है।