Photo: Instagram
Photo: Instagram

Loading

मुंबई: अपने बोल्ड अंदाज के लिए सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस निया शर्मा जल्द ही पैन इंडिया की फिल्म में डेब्यू करती नजर आएंगी। हालांकि ये उनका गेस्ट अपीयरेंस ही होगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक निया ने साईं पवन वसमसेट्टी की अपकमिंग फिल्म के लिए एक स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग की है।

डायरेक्टर को कहा शुक्रिया

निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस गाने की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है,‘कभी-कभी यह सिर्फ एक शूट नहीं है.. यह एक संपूर्ण अनुभव है, जिसे आप ले जाते हैं..#rajusundarammaster @pawan_basamsetti यह मजेदार था। इस अवसर के लिए धन्यवाद। माय फर्स्ट डाउन साउथ, आपको दिल से धन्यवाद..!

साउथ से बड़े पर्दे पर एंट्री

बता दें कि ‘जमाई राजा ‘ और ‘नागिन-4’ जैसे धारावाहिकों से मशहूर हुई निया शर्मा अपने काम से ज्यादा अपनी बोल्ड फोटोज के जरिये चर्चा में रहती है। वो अक्सर सोशल मीडिया में अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है, जिसकी वजह से कई बार उन्हें ट्रोल का शिकार भी होना पड़ता है। टीवी इंडस्ट्री में निया शर्मा एक चर्चित चेहरा है। अब तक वो दर्जन भर सीरियलों में नजर आ चुकी हैं। लेकिन बड़े परदे पर उन्हें अब तक कोई बड़ा मौका नहीं मिला। फिलहाल साउथ से ही सही निया शर्मा की बड़े परदे पर एंट्री हो ही गई है।