Parineeti chopra

Loading

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इस वक्त फिल्म ‘अमर सिंह चमकीला’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। परिणीति की फिल्म 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। इसी बीच परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर बातचीत की।

परिणीति को मिली गलत सलाह
परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर को लेकर बताया कि उन्हें कई लोगों ने गलत सलाह दी थी। यहीं सब बात सुन कर मैंने कई फिल्मों में काम किया। हालांकि, एक के बाद एक फिल्म फ्लॉफ होती गई। उस वक्त मुझे खुद भी इंडस्ट्री का ज्यादा अंदाजा नहीं था। इसी के चलते करियर में कई गलतियां की और उसका आज खामियाजा भी भुगतना पड़ रहा है।

एक्ट्रेस ने नहीं सुनी अपनी दिल की बात
परिणीति ने आगे कहा कि अगर उस वक्त अपनी बात पर अड़ी रहती और मन की आवाज सुनती, तो शायद करियर में कम गलतियां होतीं। हालांकि, उस वक्त आसपास ऐसे कई लोग थे, जो उन्हें फिल्में चुनने के मामले में ट्रेंड्स फॉलो करने को कहते थे।

एक्ट्रेस ने कहा कि अगर इस इंडस्ट्री के बारे में कुछ जानती, तो मुझे इन लोगों की बातें सुनने की जरूरत नहीं होती। अब आगे उन्हें क्या करना है, ये समझ आ चुका है। बस अब मुझे ऐसे डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स की जरूरत है, जो काम दें। वहीं उन्हें उम्मीद है कि उनकी गलतियों को न देखकर बस टैलेंट को देखते हुए दोबारा काम मिलेगा।

फिल्म के लिए बढ़ाया 15 किलो वजन
परिणीति को फिल्म ‘चमकीला’ के लिए 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा था। उन्होंने बताया कि मैंने जितना वजन बढ़ाया था उसी के साथ राघव चड्ढा से शादी भी की। तो जब भी मैं अपनी शादी की तस्वीरों को देखती हूं, मुझे चमकीला की याद आती है। बता दें कि फिल्म की कहानी फेमस पंजाबी सिंगर रहे अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमरजोत की जिंदगी, करियर और अचानक हुई मौत के इर्द-गिर्द घूमती है।