Priyanka Chopra Daughter
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई : एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने आखिरकार अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस का चेहरा दुनिया को दिखा ही दिया। हाल ही में एक्ट्रेस अपनी बेटी के साथ हॉलीवुड ‘वॉक ऑफ फेम’ में नजर आई जहां उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) और उनके भाइयों जो और केविन को उनके सम्मान में एक स्टार मिला। तस्वीर में देखा जा सकता है कि प्रियंका ने भूरे रंग की ड्रेस पहनी थी और मालती सफेद रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं। 

    निक जोनस की तस्वीर और वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘सो प्राउड ऑफ यू माई लव! बधाई हो @jonasbrothers।’ तस्वीर में जोनास ब्रदर्स को मंच पर अपने वॉक ऑफ फेम सर्टिफिकेट के साथ देखा जा सकता है, जबकि प्रियंका और मालती उन्हें दर्शकों के बीच से देख रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बेटी मालती को उस समारोह के दौरान अपने बाहों में पकड़ रखा है।वीडियो में प्रियंका को मालती के साथ खेलते हुए दिखाया गया है, जिसे निक जोनस ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

    वीडियो में निक जोनस ने कहा, “मेरी खूबसूरत पत्नी के लिए, आप सभी अशांत लोगों में शांति हैं, तूफान में चट्टान हैं और और मुझे आपके साथ रहना पसंद हैं। आप मेरे लिए सबसे बड़ा उपहार हैं और मैं खुश हूं कि आप मेरे बच्चे की मां हैं।” मालती की ओर हाथ हिलाते हुए उन्होंने कहा, “हेलो मालती मेरी, मैं 15 साल में यहां वापस आने और आपको आपके दोस्तों के सामने शर्मिंदा करने का इंतजार नहीं कर सकता हूं।” 

    प्रियंका और निक के फैंस पहली बार उनकी बेटी मालती का चेहरा देखकर खुशी से झूम उठे। एक फैन ने पोस्ट के रिएक्शन में लिखा, “Awww पहली बार बेबी मालती एम को देखने को मिला!” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, “आपकी बेटी बहुत खूबसूरत है! उसका वहां होना अद्भुत है!” कई लोगों ने उन्हें निक से मिलती-जुलती भी पाया। एक यूजर ने कमेंट किया, “ओएमजी आपकी बेटी आपके पति का डीएनए है! दूसरे ने लिखा, “ओएमजी अब हम उसका चेहरा देख सकते हैं।

    एक और प्रशंसक ने कहा, “आखिरकार वह झलक मिल गई..पहले बच्चे की तरह डैडी की तरह दिख रही है..मुझे लगता है।” प्रियंका और निक ने सरोगेसी के जरिए मालती को जनम दिया था। वह हाल ही में एक साल की हुई है। अब तक, प्रियंका ने अपनी बेटी की कई तसवीरें शेयर कीं थी, लेकिन हमेशा उनके चेहरे को छिपा कर रखा था।