Rajinikanth Met Malaysian PM
Photo - PM @anwaribrahim/Twitter

Loading

मुंबई : साउथ सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) ने हाल ही में मलेशिया के प्रधानमंत्री अनवर इब्राहिम (Anwar Ibrahim) से मुलाकात की। पीएम अनवर इब्राहिम ने कुआलालम्पुर के पुत्रजया में स्थित बंगुनान पेरदाना पुत्र इमारत में सुपरस्टार का गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे से हाथ मिलाते हुए एक-दूसरे को गले भी लगाया।

रजनीकांत हमेशा की तरह व्हाइट शर्ट और लुंगी में नजर आए। वहीं पीएम अनवर इब्राहिम ने रजनीकांत से हाथ मिलाने से पहले उनकी फिल्म ‘शिवाजी द बॉस’ (Sivaji: The Boss) के एक्शन को करते दिखाई दिए। जिसे देखकर रजनीकांत अपनी हंसी नहीं रोक पाए। मलेशियाई पीएम अनवर इब्राहिम ने रजनीकांत के साथ हुई मीटिंग की कुछ तस्वीरों को अपने एक्स अकाउंट (ट्विटर) पर भी शेयर किया है।

उन्होंने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, “आज भारतीय फिल्म स्टार रजनीकांत से मुलाकात हुई, जो एशियाई और अंतर्राष्ट्रीय कला जगत के मंच पर एक जाना-पहचाना नाम हैं। विशेषकर लोगों के दुख और पीड़ा के मुद्दे पर मेरे स्ट्रगल को उन्होंने जो सम्मान दिया, मैं उनकी सराहना करता हूं। जिन चीजों पर आकस्मिक रूप से चर्चा की गई उनमें निश्चित रूप से उन सामाजिक तत्वों से संबंधित थे जिन्हें मैं भविष्य में उनकी फिल्मों में शामिल करने का प्रयास करता हूं। रजनीकांत के लिए प्रार्थना करता हूं कि वे क्षेत्र और फिल्म जगत में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते रहें।” 

रजनीकांत हालिया रिलीज फिल्म ‘जेलर’ में नजर आए हैं। उनकी इस फिल्म को देश के साथ विदेशों में भी भरपूर प्यार मिला है। नेल्सन दिलीप कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जेलर’ ने वर्ल्डवाइड 600 करोड़ की कमाई की है। वहीं ‘सन पिक्चर्स’ के अध्यक्ष कलानिधि मारन ने रजनीकांत को चेक देते हुए एक लग्जरी कार भी गिफ्ट किया था। रजनीकांत के 171वें फिल्म का भी ऐलान हो गया है। जिसका निर्देशन लोकेश कनगराज सन पिक्चर्स के बैनर तले करेंगे। मालूम हो कि रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या की फिल्म ‘लाल सलाम’ में कैमियो रोल में नजर आएंगे। एक्टर ने इस फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।