Rapper Badshah Post
Photo - Instagram

Loading

मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर (Famous) रैपर (Rapper) बादशाह (Badshah) अपने गानों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। लोग उनके गानों को खूब प्यार देते हैं, लेकिन बादशाह को अक्सर अपने गानों में इस्तेमाल किए गए शब्दों को लेकर विवादों का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में उनका गाया नया गाना ‘सनक’ (Sanak) रिलीज हुआ है। जिसे लोगों ने अपना भरपूर प्यार दिया है। वहीं कुछ लोगों ने उनके इस गाने का जमकर विरोध भी किया है।

जी हां दरअसल, बादशाह ने अपने ‘सनक’ गाने में भगवान भोलेनाथ का नाम जोड़ा है। जिससे लोगों के भावनाओं को ठेस पहुंचा है। इसी को लेकर इस गाने पर जमकर विवाद चल रहा है। यहां तक कि इस गाने को लेकर बादशाह के खिलाफ इंदौर के एमजी रोड पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई जा चुकी है। अपने गाने पर बढ़ते विवादों को देखकर अब बादशाह का रिएक्शन सामने आया है। उन्होंने लोगों से माफी मांगी हैं।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

रैपर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, “यह मेरे ध्यान में लाया गया है कि मेरी हालिया रिलीज ‘सनक’ में से कुछ लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंची है। मैं कभी भी जाने-अनजाने में किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाऊंगा। मैं अपनी कलात्मक रचनाएं और संगीत रचनाएं लाता हूं आपके लिए, मेरे प्रशंसकों, पूरी ईमानदारी और जुनून के साथ।” 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BADSHAH (@badboyshah)

उन्होंने आगे लिखा, “इस हालिया विकास के आलोक में, मैंने गाने के कुछ हिस्सों को बदलने के लिए सक्रिय कदम उठाए हैं और किसी को भी चोट पहुंचाने से बचने के लिए सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर इस नए संस्करण के साथ प्रतिस्थापन की कार्रवाई की है। बदलाव की प्रक्रिया में कुछ दिन लगते हैं और बदलाव सभी प्लेटफॉर्म पर दिखाई देने लगते हैं, मैं सभी से इस अवधि के दौरान धैर्य रखने का अनुरोध करता हूं। मैं विनम्रतापूर्वक उन लोगों से क्षमा मांगता हूं जिन्हें मैंने अनजाने में चोट पहुंचाई है। मेरे प्रशंसक मेरी आधारशिला बने हुए हैं, और मैं उन्हें हमेशा सर्वोच्च सम्मान और असीम स्नेह के साथ रखूंगा। लव बादशाह।”