Shahrukh Khan
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी फिल्म पठान (Pathaan) की रिलीज की तैयारी में जुटे हैं। सोशल मीडिया पर एक्शन फिल्म के प्रचार में व्यस्त अभिनेता ने हाल ही में नोएडा में एक कार्यक्रम में भाग लिए। इसी दौरान शाहरुख की अपने फैंस से मुलाकात की तस्वीरें ट्विटर (Twitter) पर सामने आई हैं। अभिनेता ने न केवल अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकाला, बल्कि अपने होटल के कमरे में फैंस से बात की और तस्वीरें भी खिंचवाईं।

    उसी एक फैन में से एक ने गुरुवार को ट्विटर पर शाहरुख के साथ मुलाकात की कई तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने बताया कि अभिनेता उनसे आधी रात को मिले, फैन ने शाहरुख को अपना ‘पूरा समय, ध्यान और सम्मान’ देने के लिए धन्यवाद दिया था। फैन ने शाहरुख को गाल पर किस करते हुए अपनी एक तस्वीर और मुस्कुराते हुए और एक-दूसरे को गले लगाते हुए उनकी एक और तस्वीर शेयर करके ट्वीट किया कि हमारे लिए (2 बजे) अपना समय निकालने के लिए धन्यवाद शाहरुख खान। किसी अन्य सुपरस्टार ने कभी भी अपने किसी फैन के लिए ऐसा नहीं किया।” आपके आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। देर रात आपको परेशान करने के लिए मुझे खेद है। लेकिन मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।”

    जतिन गुप्ता नाम के फैन ने अपने हाथ में पठान फिल्म के पोस्टर के साथ भी एक तस्वीर शेयर की। जिस पर शाहरुख ने अपने ऑटोग्राफ कर हस्ताक्षर दिए हैं और लिखा, “पवन और जतिन को, धन्यवाद और प्यार।” उन्होंने शाहरुख के होटल के बाहर कुछ अन्य फंस के साथ अपनी एक तस्वीर भी शेयर की।