Telangana Election 2023
अल्लू अर्जुन, एमएम कीरावानी, वेंकटेश दग्गुबाती और श्रीकांत की फोटो (Photo - ANI)

Loading

नवभारत एंटरटेनमेंट डेस्क : आज यानी गुरुवार सुबह सात बजे से तेलंगाना (Telangana) की 119 विधानसभा सीटों पर मतदान चल रहा है। यह मतदान आज, 30 नवंबर शाम तक चलेगा। वहीं नेशनल और स्टेट लेवल की कुल 109 पार्टियों के 2290 कैंडिडेट्स मैदान में हैं। इस चुनाव का रिजल्ट 3 दिसंबर को आएगा। राज्य विधानसभा चुनाव में सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति-BRS, कांग्रेस और BJP के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है।

वोट केंद्रों पर सुबह से ही लोगों की लंबी लाइन देखने को मिल रही है। वहीं साउथ के कई स्टार्स भी वोट डालने के लिए मतदान केंद्र पहुंचे। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और एमएम कीरावानी (MM Keeravani) समेत कई अन्य स्टार्स ने वोटिंग केंद्रों पर लाइन लगाकर मतदान किया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

अल्लू अर्जुन ने डाला वोट 

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में तेलंगाना विधानसभा चुनाव में अपना वोट डालने के लिए गुरुवार सुबह मतदान केंद्र पहुंचें। जहां उन्होंने लाइन में खड़े होकर अपना मतदान किया। इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन ने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट भी शेयर किया है। जिसमें उन्होंने अपने स्याही लगे अंगुली की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “कृपया अपना वोट जिम्मेदारी से डालें।” अल्लू अर्जुन के मतदान करने का वीडियो एएनआई ने अपने ऑफिसियल एक्स अकाउंट से भी शेयर किया है।

वेंकटेश दग्गुबाती ने किया मतदान 

वहीं एएनआई ने अपने एक्स अकाउंट पर एक्टर वेंकटेश दग्गुबाती का मतदान वीडियो शेयर किया है। जिसमें वो अपनी स्याही लगी अंगुली को दिखाते नजर आ रहे हैं। वेंकटेश ने रंगा रेड्डी जिले के राजेंद्रनगर निर्वाचन क्षेत्र में हैदराबाद प्रेसीडेंसी डिग्री और पीजी कॉलेज, मणिकोंडा में अपना मतदान किया।  

श्रीकांत ने किया वोट डालने का आग्रह 

एक्टर श्रीकांत ने भी हैदराबाद के जुबली हिल्स इलाके में अपना वोट डाला। जिसका एक वीडियो एएनआई ने अपने एक्स अकाउंट पर शेयर किया है। जिसमें एक्टर को कहते हुए सुना जा सकता है कि कृपया अपना वोट जरूर डालें।

एमएम कीरावानी ने किया मतदान 

ऑस्कर विजेता संगीतकार, पद्मश्री एमएम कीरावानी ने गुरुवार को हैदराबाद के जुबली इलाके में अपना वोट डाला। एएनआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एमएम कीरावनी ने कहा, “हर किसी को अपनी मतदान शक्ति का उपयोग करना चाहिए…यह कोई छुट्टी नहीं है।”