फिर दिखा विराट कोहली का रौद्र रूप, पत्नी अनुष्का के करीब आया शख्स तो भड़के क्रिकेटर, देखें वायरल वीडियो

Loading

नई दिल्ली: पिछले कुछ दिनों से पुरे देश भर में IPL की धूम मची हुई है। ऐसे में फैंस अपने पसंदीदा क्रिकेटरों से मिलने के लिए बेताब हो रहे हैं। वे अपने पसंदीदा क्रिकेटरों की एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं। आपने देखा होगा कि फैंस की दीवानगी के कई वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसमें कुछ खिलाड़ी चुपचाप सेल्फी और फोटो लेकर निकल जाते हैं। लेकिन कुछ के साथ कुछ ऐसा हो जाता है जिससे वो नाराज हो जाते हैं। इसी बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ी विराट कोहली ( Virat Kohli)  के साथ कुछ ऐसा हुआ कि एक बार फिर सभी को विराट का गुस्से वाला लुक देखने को मिला। आइए जानते है ऐसा क्या हुआ जो विराट को गुस्सा आ गया… 

वायरल हुआ विराट का रौद्र रूप 

हाल ही में विराट कोहली को हाल ही में अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करते देखा गया। विराट अपनी पत्नी-अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Actress Anushka Sharma) और परिवार के साथ बेंगलुरु के एक रेस्टोरेंट पहुंचे थे। जैसे ही प्रशंसकों को इस बात की भनक लगी कि क्रिकेटर्स यहां आ गए हैं तो उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। इसमें जो हुआ उसका वीडियो फिलहाल तेजी से वायरल हो रहा है। 

भीड़ में पत्नी को यूं  दी सुरक्षा 

आपको बता दें कि फैंस विराट और अनुष्का की एक झलक पाने के लिए बेताब थे। इसी बीच एक फैन ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे विराट थोड़े नाराज नजर आए। बता दें कि फिलहाल अनुष्का और विराट का एक वीडियो ट्विटर पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में विराट अनुष्का को रेस्टोरेंट से सुरक्षित बाहर निकालने की कोशिश करते नजर आ रहे हैं। लेकिन फैंस पीछे हटने को तैयार नहीं थे। ऐसे में एक शख्स अभिनेत्री के बेहद करीब आ गया, उसने अनुष्का के अंदर आने के लिए दरवाजा खोलने से भी इनकार कर दिया। यह देख विराट ने अपना गुस्सा दिखाते हुए उन्हें एक तरफ धकेल दिया।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया… 

विराट कोहली को हमेशा जितना बिंदास बताया जाता है, वक्त आने पर वो उतने गुस्सैल भी है। ऐसे में अब वायरल हो रहे इस वीडियो पर कई लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और कहा है, ‘सेलिब्रिटीज में जरा सी भी प्रायव्हसी  नहीं होती। कुछ ने लिखा है, ‘परिवार के साथ होने पर भी लोग उन्हें अकेला नहीं छोड़ते’ । कुछ ने लिखा है, ‘कुछ तो इनकी निजी जिंदगी का सम्मान रखें’।

 

इसके पहले भी दिखा किंग कोहली का गुस्सा 

गौरतलब हो कि साथ ही ये पहली बार नहीं है जब विराट कोहली को गुस्सा आया हो। विराट का गुस्सैल लुक पहले भी कई देख चुके हैं। विराट कोहली दुनिया के सबसे लोकप्रिय क्रिकेटरों में शामिल हैं। अनुष्का शर्मा बहुत लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। इस कपल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। लोग उन्हें देखने के लिए कुछ भी करने को हमेशा तैयार रहते हैं। ऐसे में अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।