Alia Bhatt
Photo - Instagram

    Loading

    मुंबई : बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की हाल ही में चोरी-छिपे खिंची गई तस्वीरों (Pictures) पर उनका गुस्सा फूटा है। एक्ट्रेस के साथ ये हादसा तब हुआ जब वो अपने लिविंग रूम (Living Room) में बैठी थी कि तभी दो अनजान शख्स उनके सामने वाली बिल्डिंग से उनकी चोरी-छिपे उनकी तस्वीरें कैमरे से खिंच रहे थे, लेकिन वो आलिया भट्ट की नजरों से नहीं बच पाए और आलिया भट्ट ने उन्हें अपनी तस्वीरें खिंचते हुए पकड़ लिया। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

    उन्होंने अपनी दो तस्वीरों को कोलाज कर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “क्या आप मुझसे मजाक कर रहे हैं? मैं दोपहर को अपने घर के लिविंग रूम में नॉर्मली बैठी थी कि तभी मुझे लगा कि मुझे कोई देख रहा है और मैंने जैसे ही ऊपर देखा तो मेरे पड़ोस के बिल्डिंग में दो शख्स कैमरा लिए खड़े नजर आए। क्या ऐसा करना ठीक है? क्या किसी को ऐसा करने की इजाजत मिल सकता है? क्या ये किसी की प्राइवेसी का हनन नहीं है? एक लाइन होती है जिसे आप क्रॉस नहीं कर सकते, लेकिन आपने क्रॉस कर दी है।’ आलिया भट्ट ने अपने इस पोस्ट में मुंबई पुलिस को भी टैग किया है।

    जिसपर अब बॉलीवुड के कई स्टार्स भी आलिया भट्ट के सपोर्ट में उतर आए हैं। अर्जुन कपूर ने आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोस्ट कर लिखा, “एकदम शर्मनाक… यह सारे लिमिट्स को क्रॉस कर देना है। जब एक महिला खुद को अपने घर में सुरक्षित महसूस न करे। जो भी लोग पब्लिक फिगर की तस्वीरें निकालते हैं क्या उनका यह लिमिट क्रॉस करना सही है? इन्हीं लोगों पर हम भरोसा करते हैं और सोचते हैं कि ये फोटो ले रहे हैं, क्योंकि यह इनका काम है, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि किसी महिला को उसकी प्राइवेसी भंग करना महसूस कराएं। मुंबई पुलिस, यह किसी को देखना नहीं, बल्कि स्टॉक करना है।”

    आलिया भट्ट को सपोर्ट करते हुए एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर आलिया के पोस्ट को रिशेयर कर लिखा, “ऐसा ये पहली बार नहीं कर रहे हैं, करीब दो साल पहले हम लोगों ने इन्हें ऐसे ही चोरी-छिपे तस्वीरें लेते देखा था। क्या तुम्हें लगता है कि ऐसा करके तुम लोग इज्जत हासिल कर लोगे? यह बेहद शर्मनाक है। इन्हीं लोगों ने मेरी बेटी की तस्वीरें पोस्ट की थीं, जबकि हम लोगों ने प्राइवेसी की रिस्पेक्ट करने के लिए रिक्वेस्ट की थी।”

    वहीं करण जौहर ने भी लिखा, “इस बात के लिए यह कोई जस्टिफिकेशन नहीं है। मनोरंजन जगत में मीडिया और पैपराजी को हर कोई अपनी पर्सनल लाइफ में जगह देता है, लेकिन  केवल लिमिट में कोई अपने घर में सुरक्षित महसूस कर सके, उसे इतना तो हक है। यह केवल एक्टर्स और सेलिब्रिटीज के लिए ही नहीं, बल्कि बेसिक ह्यूमन राइट के लिए भी है।’

    वहीं जान्हवी कपूर ने भी आलिया भट्ट के साथ हुए इस वाकया पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “यह बहुत ही खराब हरकत है। ये लोग मेरे बिना इजाजत के मेरी तस्वीरें शूट करते रहते हैं। जिम में शीशे में से मेरी तस्वीरें क्लिक करते हैं। कुछ जगहें प्राइवेट होती हैं। कम कम से वहां तो तस्वीरें क्लिक ना करें।”

    उन्होंने आगे लिखा, “मैं समझती हूं कि ये आपके काम का हिस्सा है, लेकिन आपको भी यह समझना होगा कि ये सब सहमति से होता है आखिर पब्लिक फिगर है आप बिना किसी के इजाजत के उसके प्राइवेट स्पेस में दखल करते हैं। यह तो गलत है।”