कैटरीना कैफ के टॉवल फाइट पर आया विकी कौशल का रिएक्शन, कही ये बात

Loading

मुंबई: सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर 3’ दर्शकों को काफी पसंद आया। फिल्म में सलमान खान के अंदाज के अलावा कैटरीना कैफ का टॉवल फाइट भी काफी सुर्खियों में रहा। इस सीन में ISI एजेंट जोया बनी कैटरीना हॉलीवुड एक्ट्रेस मिशेल ली से फाइट करती दिख रही है। दोनों तुर्की हमाम में तौलिया लपेटे नजर आ रही हैं। कैटरीना के इस टॉवल सीन पर अब उनके पति विक्की कौशल का रिएक्शन सामने आया है।

एक इंटरव्यू के दौरान, विक्की कौशल से ‘टाइगर 3’ में कैटरीना कैफ के टॉवल फाइट सीन के बारे में सवाल किया गया। जिसके जवाब में विक्की कौशल ने कहा कि, ‘सीन देखने के बाद उन्हें अपनी पत्नी से थोड़ा डर लगने लगा है। मैं फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए गया था, और हम फिल्म देख रहे थे। जाहिर है जब सीन आया, सीन के बीच में मैंने उससे कहा, मुझे नहीं लगता मैं अब से तुम्हारे साथ बहस कर सकता हूं।’ हालांकि विक्की ने बतौर एक्ट्रेस कैटरीना की तारीफ करते हुए कहा कि, ‘फिल्म में कैटरीना ने काफी मेहनत की है। उन्हें कैटरीना पर गर्व है।’

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

विक्की इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सैम बहादुर’ को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फिल्म में विक्की कौशल के अलावा नीरज काबी, एडवर्ड सोनेनब्लिक, रिचर्ड भक्ति क्लेन, साकिब अयूब और कृष्ण कांत सिंह बुंदेला अहम भूमिकाओं में हैं। आपको बता दें कि ‘सैम बहादुर’ की टक्कर रणबीर कपूर स्टारर ‘एनिमल’ से होने वाली है।